जश्न-ए-आजादी में डूबा बाॅलीवुड, सलमान से लेकर उर्वशी रौतेला तक सभी ने लहराया तिरंगा

8/15/2022 8:21:20 AM

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री में हर त्योहार की धूम देखने को मिलती हैं। आज स्वतंत्रता दिवस है ऐसे में  पूरा बॉलीवुड आजादी के जश्न में डूबा हुआ है। बाॅलीवुड स्टार्स ने हर एक देशवासी को आजादी के पर्व की शुभकामनाएं दे रहे हैं। इतना ही नहीं स्टार्स ने हर घर तिरंगा कैपेन में भी हिस्सा लिया। तो चलिए दिखाते हैं आपको सितारों की ये खूबसूरत तस्वीरें जिनपर तिरंगे का रंग चढ़ चुका है..

 

 

 

 रजनीकांत 

दिग्गज एक्टर और साउथ के थलाइवा रजनीकांत ने भी पूरे देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस पर बधाई दी है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा-सभी को स्वतंत्रता दिवस की ढेर सारी बधाईयां।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

उर्वशी रौतेला 

आजादी के इस खास मौके पर उर्वशी रौतेला पूरे देश को सैल्यूट करती नजर आईं।एक्ट्रेस ने हाथ में झंडा लेकर तिरंगे में डूबी दिखाई दे रही हैं। उन्होंने लिखा-'आइए उन सभी लोगों की यादों को जीवित रखें, जिन्होंने हमारे देश के लिए अपने प्राणों की आहुति दी। आपको स्वतंत्रता दिवस 2022 की शुभकामनाएं! उन वीर जवानों को सलाम, जिन्होंने बलिदान देकर हमें आजादी दी।जय हिन्द जय भारत। आओ संकल्प लें, भारत हमेशा अखंड रहे। स्वतंत्रता की यह भावना हम सभी को जीवन में सफलता और गौरव की ओर ले जाए। हमारा धर्म कोई भी हो, आखिर में हम सब भारतीय हैं। हमारा देश विश्व में सबसे समृद्ध देश बने।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

नेहा कक्कड़

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

अनिल कपूर

View this post on Instagram

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

अजय देवगन
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News