भूखे पेट, सोए बिना जेल में कटी सलमान की पहली रात

4/6/2018 11:45:14 AM

मुंबई: जोधपुर काले हिरण शिकार मामले में पांच साल की जेल की सजाए सुनाए जाने के बाद सलमान खान की पिछली रात सलाखों के पीछे गुजरी। बताया जा रहा है कि सलमान रात भर भूखे पेट रहे और सोए भी नहीं।

PunjabKesari

रात भर वे इसी आस में बैठे रहे कि कब सुबह हो, कोर्ट खुले, उनकी जमानत अर्जी पेश की जाए और जमानत मिलते ही वे बाहर आ जाएं। वहीं आज भी सलमान की जमानत की सुनवाई पर ऑर्डर कल आएंगे जिसके चलते उनको आज भी जेल में ही रहना होगा। 

PunjabKesari

खबरों के मुताबिक सलमान को गुरुवार शाम ही जेल में ले जाया गया था। वहां शाम को कैदियों के बीच चाय बांटी गई, लेकिन सलमान ने पीने से इनकार कर दिया। इसी तरह रात में पत्ता गोभी और बेंगन की सब्जी वाला खाना परोसा गया, उसे भी खाने से उन्होंने मना कर दिया।

PunjabKesari

बता दें कि मालूम हो, सलमान पर जोधपुर में फिल्म " हम साथ,साथ हैं " की शूटिग के दौरान एक और दो अक्टूबर 1998 की रात को कांकणी गांव में दो काले हिरणों का शिकार करने का आरोप था।

PunjabKesari

ग्रामीणों ने सलमान खान के साथ जिप्सी में तब्बू,नीलम,सोनाली बेंद्रे और सैफ अली खान सहित एक स्थानीय निवासी दुष्यंत सिह को देखा था । वहीं सलमान को 5 साल की सजा सुना बाकि आरोपियों को बरी कर दिया गया है। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News