अजहर मोरानी की शादी: सलमान-सोनाक्षी समेत पहुंचे ये सितारे, शरारा में रेखा का दिखा दिलकश अंदाज

2/10/2019 6:02:10 PM

मुंबई: बाॅलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों शादियों का सीजन जारी है। शनिवार रात  सिनेयुग एंटरटेनमेंट के मालिक मोहम्मद ईरानी के बेटे अजहर मोरानी ने तान्या सेठ से
शादी रचाई। इस शादी में बी-टाउन के कई सेलेब्स ने शिरकत की।

PunjabKesari

पार्टी में सलमान खान, रेखा, यूलिया वेंतूर, सोनाक्षी सिन्हा, गुलशन ग्रोवर और जूही चावला जैसे सितारें अजहर मोरानी की शादी में पहुंचे।

PunjabKesari

पार्टी में सलमान ने ब्लैक सूट में  स्वैग में एंट्री ली।

PunjabKesari

सोनाक्षी गोल्डन ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं यूलिया वंतूर इंडियन ड्रेस में गजब ढा रही थीं।

PunjabKesari

वहीं रेखा ने पार्टी में जैसे ही एंट्री ली तो लोग उन्हें देखते रह गए। पार्टी में पिंक कलर के शरारा में 64 साल की रेखा नई हीरोइनों को भी मात दे रही थीं। माथे पर लगा टीका उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था।

PunjabKesari

गुरमीत चौधरी भी पत्नी देबिना के साथ पहुंचे। वहीं यूलिया वंतूर इंडियन ड्रेस में गजब ढा रही थीं । जूही चावला भी ट्रेडिशनल ड्र्रेस में पार्टी में शामिल हुईं। सभी ने कैमरे के सामने पोज दिए ।  

PunjabKesari

ग्रीन कलर के लहंगे में उर्वशी रौतेला काफी खूबसूरत दिखीं।  मेसी बन, लाइट मेकअप और हैवी ज्वैलरी उनके लुक को कंप्लीट कर रही थीं।
 
PunjabKesari

गुरुवार को हुई थी संगीत सेरमनी

बता दें कि गुरुवार को मोहम्मद ईरानी के बेटे अजहर की संगीत सेरेमनी थी। इस सेरेमनी को शाहरुख खान ने अपने डांस से और भी स्पेशल बना दिया था। यहां उन्होंने अपनी फिल्मों के कुछ डॉयलॉग्स भी सुनाए। उन्होंने दुल्हन तान्या संग डांस भी किया।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News