अंतिम से ''कोई तो आएगा'' गाने का टीजर हुआ रिलीज, जबरदस्त एक्शन में दिखे सलमान खान

11/19/2021 2:10:32 PM

नई दिल्ली। 'अंतिम' के साथ दो साल के एक महत्वपूर्ण अंतराल के बाद सलमान खान की फिल्म रिलीज होगी और उनके प्रशंसक फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। 'अंतिम', जिसमें सलमान एक नए लुक और व्यक्तित्व के साथ नज़र आएंगे, जो प्रशंसकों और दर्शकों के बीच हिट रहा है और इसने सलमान के करैक्टर के प्रति दर्शकों को अधिक जिज्ञासु कर दिया है। आज निर्माताओं ने 'कोई तो आएगा' गाने का टीज़र जारी कर दिया है, जिसमें सलमान खान पूरी तरह से बीस्ट मोड में दिखाई दे रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

 

अब तक, फिल्म के ट्रेलर और अन्य यूनिट्स से यही समझ आ रहा था कि सलमान एक्शन के कुछ सीन्स के साथ एक शांत और कंपोज्ड स्टेट में दिखाई देंगे। लेकिन 'कोई तो आएगा' में पूरी तरह से एक अलग कहानी देखने मिल रही है। इस गाने में सलमान से रूबरू करवाया गया है जो हड्डियों को तोड़ते और सिर फोड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं जिसे हम सभी अच्छी तरह से जानते हैं। फिल्म की घोषणा को काफी समय हो चुका है और दर्शकों व प्रशंसकों के लिए यह इंतजार काफी लंबा रहा है। गाने का टीजर इस बात का सबूत है कि फिल्म रिलीज होने के बाद दर्शकों को बड़े पर्दे पर क्या देखने मिलेगा।

 

गाने का संगीत रवि बसरूर ने दिया है, जिसके बोल रवि बसरूर और शब्बीर अहमद ने लिखे हैं। वही, बैकग्राउंड वोकल्स रवि बसरूर और उनकी टीम ने दिए हैं। फिल्म 26 नवंबर को ज़ी स्टूडियो द्वारा दुनिया भर में नाटकीय रूप से रिलीज़ होगी सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना अभिनीत 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित, सलमा खान द्वारा निर्मित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News