‘दबंग 3'' के बढ़ते विवाद को लेकर सलमान खान ने कह डाली ये बात

12/2/2019 1:26:45 AM

मुंबईः बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। सलमान खान का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री में यह चलन सा बन गया है कि जब भी कोई बड़ी फिल्म रिलीज होने वाली होती है तो वह विवादों में घिर जाती है। सलमान की हालिया फिल्म ‘दबंग 3' विवाद के केंद्र में आ गई है क्योंकि कुछ हिंदू संगठनों ने इसके टाइटल गीत ‘हुड़ हुड़ दबंग' में एक सीन को लेकर आपत्ति जताई है। गाने के एक सीन में भगवाधारी कुछ साधुओं को गिटार बजाते दिखाया गया है। 
PunjabKesari
सोशल मीडिया पर कुछ लोग इस सीन से नाराज दिखे और जल्द ही ट्विटर पर ‘‘बायकॉट दबंग 3'' ट्रेंड करने लगा। सलमान ने शनिवार को फिल्म के गीत ‘मुन्ना बदनाम' के लांच के मौके पर इस विवाद को लेकर कहा, ‘‘हर बार जब भी कोई बड़ी फिल्म रिलीज होने वाली होती है तो हमेशा उसे लेकर कुछ न कुछ विवाद खड़ा हो जाता है।
PunjabKesari
कम से कम यह तो माना गया कि यह बड़ी फिल्म है, जिसके लिए मैं खुश हूं।'' ‘मुन्ना बदनाम' गाने में सलमान ‘लवयात्री' की एक्ट्रेस वरीना हुसैन के साथ दिखेंगे। 
PunjabKesari
उन्होंने कहा, ‘‘हमने वरीना के साथ फिल्म की, जिनकी फिल्म के नाम को लेकर विवाद हो गया, जिसका अब समाधान हो गया है। विवाद होते रहेंगे और उनका निपटारा भी होता रहेगा। मुझे नहीं लगता इस फिल्म (दबंग-3) में ऐसा कुछ है, जिससे विवाद हो सकता है।'' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News