सलमान खान बोले- ''बिग बॉस मेरी लाइफ का इकलौता ऐसा रिलेशनशिप जो इतने लंबे समय तक टिका वर्ना मेरे रिश्ते...

9/24/2021 12:19:03 PM

मुंबई. एक्टर सलमान खान इन दिनों फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा एक्टर 'बिग बॉस 15' को लेकर भी सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में सलमान ने 'बिग बॉस' के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात की है। 'बिग बॉस 15' के लॉन्च पर सलमान ने कहा कि जब हम दोनों अलग हो रहे होते हैं तो एक होने के लिए तरसते हैं। 

PunjabKesari
'बिग बॉस 15' 2 अक्टूबर से शुरू हो रहा है और हाल ही इसे बड़े ही धमाकेदार अंदाज में लॉन्च किया गया। 'बिग बॉस 15' को एक्स-कंटेस्टेंट्स देवोलीना भट्टाचार्जी और आरती सिंह ने लॉन्च किया। चूंकि सलमान 'टाइगर 3' की शूटिंग के लिए ऑस्ट्रिया में हैं, इसलिए एक्टर वहां से लॉन्च पर जुड़े। सलमान 'बिग बॉस' को करीब 11 सालों से होस्ट कर रहे हैं। सलमान का मानना है कि आज तक उनकी कोई भी रिलेशनशिप इतनी लंबी नहीं टिकी।

PunjabKesari
सलमान ने कहा- 'बिग बॉस मेरी लाइफ का इकलौता रिलेशनशिप है जो इतने लंबे समय तक टिका है। वर्ना मेरे रिश्ते...छोड़िए जाने दीजिए। बिग बॉस के साथ मेरा रिश्ता लाइफ में एक परमानेंट फैक्टर लेकर आया है। हालांकि कभी-कभी उन चार महीनों में हम एक-दूसरे के आमने-सामने नहीं दिखते लेकिन जब हम अलग हो रहे होते हैं, तो फिर से एक होने के लिए बेताब रहते हैं।' सलमान ने आगे कहा- 'बिग बॉस और मेरे बीच में एक समानता है कि हम दोनों ही कुंवारे हैं। इसीलिए हम दोनों बिना किसी डर या दखल के खुद को बॉस मानते हैं।' 

PunjabKesari
बता दें सलमान का नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा लेकिन हर किसी से 2 साल तो किसी ने 3 या 4 साल के अंदर ही ब्रेकअप हो गया। सलमान को भले ही पर्सनल लाइफ में हमसफर नसीब नहीं हुआ और अब तक सिंगल हैं, लेकिन प्रोफेशनली 'बिग बॉस' उनके पार्टनर बन चुके हैं। जानकारी के लिए बता दें डोनल बिष्ट, उमर रियाज, शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट और प्रतीक सहजपाल 'बिग बॉस 15' के पहले कन्फर्म कंटेस्टेंट हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News