Video: सलमान ने किया खुलासा, कहा- दिखावे के लिए करता हूं चैरिटी

2/26/2019 11:59:23 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इंजस्ट्री में अपनी जिंदादिली के लिए भी जाना जाता है। वह अक्सर अपने करीबियों को तोहफे देते हैं। वहीं सलमान गरीबों की भी बड़े स्तर पर चैरिटी करते हैं। लमान का 'बीईंग ह्यूमन' नाम से एक फाउंडेशन है जो गरीबों की मदद करती है। सलमान इस फाउंडेशन की वजह से कई बार चर्चा में भी रहे हैं। हाल ही सलमान का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। सलमान का यह वीडियो काफी हैरानी वाला है। दरअसल, इस वीडियो में वह बता रहे हैं कि वे क्यों चैरिटी करते हैं। इस वीडियो में सलमान कह रहे हैं 'अच्छे काम करने की कई वजह होती हैं, पहली यह कि आप सच में भला करना चाहते हैं।

 

दूसरी यह है कि आप अपनी गलती छिपाना चाहते हैं कि आपने कुछ गलत काम हो गए हैं तो ये (चैरिटी) कर के रफा दफा कर दिए जाएं। तीसरी वजह होती है डर कि अगर आप यह नहीं करोगे तो यूनिवर्स किसी दूसरे तरीके से आपसे यह वापिस ले लेगा। एक और वजह है वो है दिखावा करना या इमेज बदलना। सलमान आगे कहते हैं कि मुझे नहीं पता कि मैं ऐसा क्यों कर रहा हूं। कभी- कभी मैं ये सब दिखावे के लिए करता हूं, कभी मैं सच में चैरिटी करना चाहता हूं और मैं इसे अपनी इमेज बदलने के लिए भी करता हूं। वहीं सलमान का यह वीडियो देख वे लोग हैरान हो सकते हैं जो उन्हें उनकी दरियादिली और दूसरों की मदद करने की वजह से पसंद करते हैं।

 

PunjabKesari

बता दें सलमान हिट एंड रन केस और काला हिरण केस में जेल में रह चुके हैं। साल 2007 में सलमान ने बीईंग ह्यूमन की शुरुआत की, जो बिजनेस चेन है और अपने प्रॉफिट का एक हिस्सा गरीब लोगों की मदद में देती है। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान इन दिनों फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में सलमान के अलावा कैटरीना कैफ, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ, तब्बू मुख्य किरदार में हैं। यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News