पड़ोसी से परेशान होकर कोर्ट पहुंचे सलमान खान, बोले- मेरे पड़ोसी के वो वीडियोज़ मुस्लिम-हिन्दुओं के बीच नफरत फैलाते हैं

8/13/2022 3:36:24 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार सलमान खान सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। हाल ही में उन्होंने बॉम्बे हाई कोर्ट को बताया है कि पनवेल में उनके फार्महाउस के पास रहने वाले पड़ोसी केतन कक्कड़ ने जो वीडियोज़ अपलोड किए हैं वो न केवल उनके लिए अपमानजनक हैं बल्कि साम्प्रदायिक रूप से भी भड़काऊ हैं।

 

दरअसल, सलमान खान के पनवेल फार्महाउस के पड़ोसी केतन कक्कड़ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया था कि सलमान खान जो कि अल्पसंख्यक समुदाय से आते हैं उन्होंने अपने पनवेल फार्महाउस के पास एक गणेश मंदिर को हड़पने की कोशिश की है। उन्होंने सलमान की तुलना बाबर और औरंगजेब से भी की।

 

शुक्रवार को सलमान खान ने बॉ

 

म्बे हाईकोर्ट में केतन कक्कड़ के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज किया। एक्टर के वकील रवि कदम ने कोर्ट को बताया, 'कक्कड़ द्वारा अपलोड किए गए वीडियोज़ काल्पनिक हैं। ये मानहानि करने वाले ही नहीं बल्कि साम्प्रदायिक रूप से भड़काने वाले भी हैं।' 

 

 

 

वकील कदम ने सलमान खान की बात कोर्ट के सामने रखते हुए कहा, 'इन वीडियोज़ पर लाखों व्यूज़ हैं जिसपर सलमान खान के खिलाफ हेट कॉमेंट्स हैं। यह साफ-साफ सलमान खान के खिलाफ भड़काऊ बयान हैं। ये वीडियोज़ हिन्दू और मुस्लिम के बीच साम्प्रदायिक भावनाओं को भड़काने वाले हैं।' उन्होंने यह भी कोर्ट को बताया है कि कक्कड़ ने अपने वीडियोज़ में सलमान खान को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के गैंग का सदस्य बताया है।

 


कदम ने कोर्ट को बताया है कि कक्कड़ ने सलमान पर अपने इन वीडियोज़ के जरिए उनपर ड्रग्स तस्करी, मानव अंगों की तस्करी, बच्चों की तस्करी जैसे शामिल होने के आरोप लगाए हैं, जो कि उन्हें बदनाम करने के लिए हैं। दलीलें सुनने के बाद कोर्ट ने इस केस की सुनवाई 22 अगस्त को तय की है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News