''अगर मेरी फैमिली पर कोई मुसीबत आएगी तो सलमान सबसे पहले आएगा...एक बार फिर शाहरुख के घर पहुंचे भाईजान, सलीम खान भी आए नजर

10/13/2021 9:48:57 AM

 मुंबई: कहते हैं जो खुशी में साथ हो या ना हो पर मुश्किल समय में सबसे पहले खड़ा हो वो ही सच्चा दोस्त है। इस बात को बाॅलीवुड के भाईजान सलमान खान ने कई दफा साबित किया है। अब तक कई स्टार्स के मुंह से ये सुना है कि सलमान एक ऐसे शख्स हैं जो खुशी में चाहे साथ ना हो पर मुश्किल में सबसे पहले साथ खड़े नजर आते हैं। वहीं जब से शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुए हैं सलमान हर पल किंग खान से हर पल जुड़े हैं।

PunjabKesari

शाहरुख खान के मुश्किल दौर में भी सलमान ही ऐसे स्टार्स हैं जो सबसे पहले एक्टर के घर पहुंचे थे। इतना ही नहीं सलमान के परिवार के कुछ सदस्य भी शाहरुख खान के घर आए। 

PunjabKesari

वहीं हाल ही में एक बार फिर सलमान को शाहरुख के घर यानि मन्नत के बाहर देखा गया। इस दौरान सलमान के साथ उनके पिता सलीम खान भी थे। दरअसल, आज यानि 13 अक्टूबर को आर्यन खान की जमानत याचिका पर फैसला आएगा।

PunjabKesari

 खास बात है कि सलमान खान को हिट एंड रन केस में बेल करवाने वाले वकील अमित देसाई ने आर्यन का केस अपने हाथ में लिया है। ऐसे में शाहरुख की हिम्मत बढ़ाने सलमान और सलीम खान उनके घर पहुंचे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood_ka_keeda (@bollywood_ka_keeda)

 

जब शाहरुख ने कहा था 'अगर मेरी फैमिली पर कोई मुसीबत आएगी तो सलमान सबसे पहले आएगा

हाल ही में सलान और शाहरुख का एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें सलमान, शाहरुख से पूछते हैं कि क्या उनका कोई है जो सुख और दुख में साथ दे? इसके जवाब में शाहरुख कहते हैं- 'सलमान अगर मैं कभी मुसीबत हूं तो तुम हो। मुझसे ज्यादा अगर मेरी फैमिली मुसीबत में हुई तो तुम हो।' यह सुनकर सलमान कहते हैं-'एकदम सही और फिर शाहरुख को गले लगा लेते हैं।' फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari


बेटे की गिरफ्तारी के बाद ऐसी है शाहरुख गौरी की हालात

आर्यन खान को 8 अक्टूबर को न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। इसी दिन आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई थी ,जिसे रद्द कर दिया था। इसके बाद 11 अक्टूबर को सुनवाई थी लेकिन इस दिन भी फैसला ना हो सकता। ऐसे में आर्यन की दो बार जमानत रद्द होने के बाद शाहरुख और गौरी टूट गए। शाहरुख और गौरी न तो ठीक से खा-पी रहे हैं और न ही ठीक से सो रहे हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख की फैमिली से जुड़े एक सोर्स ने बताया कि बेटे आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से ही शाहरुख और गौरी को नींद तक नहीं आ रही है। दोनों इस केस पर नजर बनाए हुए हैं और उन्हें अपने लाडले की चिंता सता रही है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News