कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के बेहद करीब हैं सलमान खान, हार्ट सर्जरी के बाद भाईजान की डॉक्टर्स टीम रख रही है ख्याल

2/5/2022 3:34:37 PM

मुंबई. कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर की हाल ही में हार्ट सर्जरी हुई है। सुनील को दो दिन पहले ही अस्पताल से छुट्टी मिली है। फैंस एक्टर के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। खबरों के अनुसार, एक वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान सुनील को हार्ट अटैक आया था। चेकअप कराने के बाद कॉमेडियन की चार ब्लॉकेज नजर आई थीं, जिसके बाद डॉक्टर्स ने उन्हें ऑपरेट करना सही समझा। रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान अपने 'भारत' को-स्टार की मदद के लिए आगे आए हैं। भाईजान सुनील को पर्सनली देख रहे हैं।

PunjabKesari
रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान के डॉक्टर्स की टीम सुनील को पर्सनली देख रही है। सलमान ने सुनील की हार्ट सर्जरी पर भी पूरी नजर रखी है। सूत्र का कहना है कि सुनील के बेहद करीबी हैं सलमान। कॉमेडियन की हेल्थ पर सलमान ने बारीकी से नजर रखी। जब एक्टर अस्पताल में भर्ती हुए थे, सलमान कॉल पर बने हुए थे। सलमान की जो डॉक्टर्स की टीम है, उन्होंने सुनील की हार्ट सर्जरी पर पूरी तरह नजर रखी। अब सुनील अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं। सलमान ने अपनी डॉक्टर्स टीम से कहा कि वह कॉमेडियन की हेल्थ पर बारीकी से ध्यान रखें। सुनिश्चित करें कि उन्हें कोई तकलीफ न हो और वह जल्द से जल्द बेहतर हों। 

PunjabKesari
बता दें सुनील की हार्ट सर्जरी के बारे में सुनकर कपिल शर्मा को भी शॉक लगा। कपिल ने मीडिया से बात करते हुए कहा- जब मुझे पता चला तो मैं पूरी तरह शॉक्ड था। मुझे सुनील के स्वास्थ्य की बहुत चिंता हो रही है। मैंने उन्हें मैसेज भेजा है, लेकिन वह अभी डिस्चार्ज हुए हैं तो उनका रिप्लाई नहीं आया। वह आराम कर रहे हैं। मैं उम्मीद भी नहीं कर रहा हूं कि वह रिप्लाई करें, क्योंकि इस समय उन्हें केवल आराम की ही जरूरत है। बहुत यंग एज में उनकी बायपास सर्जरी हुई है, वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News