कोलकाता पहुंचे सलमान खान ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से की मुलाकात, CM ने शॉल ओढ़ाकर किया 'भाईजान' का स्वागत

5/14/2023 12:52:02 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपने शो के लिए कोलकाता में हैं। वहां पहुंचकर भाईजान ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की और सीएम ने भी एक्टर का गर्मजोशी से स्वागत किया। सलमान खान और ममता बनर्जी की इस मुलाकात की तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब चर्चा बटोर रही हैं।

PunjabKesari

 

दरअसल, सलमान खान ईस्ट बंगाल क्लब ग्राउंड में शनिवार की शाम होने वाले Da-Bangg कॉन्सर्ट के लिए कोलकाता पहुंचे। इस दौरान उन्होंने ममता बनर्जी से भी मुलाकात की। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सीएम बनर्जी ने सलमान को गले में शॉल पहनाकर उनका स्वागत किया। इस दौरान एक्टर का भी विन्रम लहजा देखने को मिला। इसके बाद भाईजान अपने इवेंट के लिए रवाना हो गए। 

PunjabKesari


बता दें, इवेंट अटैंड करने पहुंचे सलमान खान के साथ इस दौरान उनके बहनोई आयुष शर्मा और जैकलीन फर्नांडिस भी मौजूद थीं। साथ ही कोरियोग्राफर और डायरेक्टर प्रभुदेवा भी इस कॉन्सर्ट का हिस्सा बनने के लिए कोलकाता आए हैं।

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो भाईजान को आखिरी बार ईद के मौके पर रिलीज हुई फिल्म 'किसी का भाई किसी का जान' में नजर आए थे। हालांकि, फरहाद सामजी के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News