शादी को लेकर 53 साल के कुंवारे सलमान ने कहा-''ये मरने जैसा है''

6/4/2019 2:05:03 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म 'भारत' को रिलीज होने में 24 घंटे से भी कम समय रह गया है। इस फिल्म में सल्लू मियां के साथ कैटरीना कैफ नजर आएंगी। हाल ही में सलमान ने एक इंटरव्यू में शादी के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि 'उनको शादी में बिल्कुल विश्वास नहीं हैं। उनको लगता है कि शादी मरने के समान है। मुझे शादी में विश्वास नहीं है। मुझे लगता है ये एक ऐसी संस्था हो चुकी है, जो अब विलुप्त होने के कगार पर है। हां, आज के दौर में दोस्ती, अपनापन और भाईचारा ये चीजें होनी चाहिए।'

 

PunjabKesari


बता दें कि सलमान की फिल्म 'भारत' 5 जून को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ नजर आएंगी। इस फिल्म की एडवांस बुकिंग भी हो चुकी है। देखना होगा कि ये फिल्म रिलीज होने के बाद फिल्म पर्दे पर अपना कितना कमाल दिखा पाती है। अपकमिंग की बात करें तो सलमान फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग का दूसरा शेड्यूल 15 जून से मुंबई में शुरू करेंगे।

 

PunjabKesari

 

ये फिल्म इस साल 20 दिसंबर को रिलीज होगी। इसमें साउथ के सुपरस्टार किच्चा सुदीप विलेन के रोल में नजर आएंगे। इसमें इस बार मौनी रॉय का आइटम सॉन्ग भी देखने मिलेगा, जिसकी शूटिंग इसके दूसरे शेड्यूल के दौरान होगी।

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News