संकट में मददगार:सलमान ने गरीब परिवारों के लिए ट्रकों में भरकर भेजा राशन, विधायक जीशान सिद्दीकी ने त

4/12/2020 1:39:08 PM

मुंबई: महामारी कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया के लोगों की जिंदगी बुरी तरह प्रभावित हो रही है। ऐशे में हर कोई हर संभव मदद करने में जुटा है। बाॅलीवुड स्टार्स भी लोगों की मदद के लिए आ गए आ रहे हैं। वहीं बाॅलीवुड के दबंग खान यानि  सलमान खान ने एक बार फिर से इस महामारी के समय से नेक काम किया है।

PunjabKesari

उनके इस नेक काम की तारीफ हर कोई कर रहा है। दिहाड़ी मजदूरों की आर्थिक मदद के बाद सलमानने मजदूरों के लिए ट्रकों से खाना भेजा है।

PunjabKesari

इस बात की जानकारी मुंबई के बांद्रा ईस्ट एरिया के विधायक जीशान सिद्दीकी ने दी। जीशान सिद्दीकी ने ट्वीट कर लिखा-'आपके इस योगदान के लिए सलमान खान आपका शुक्रिया। जब भी किसी को मदद की जरूरत होती है आप हमेशा मदद के लिए एक कदम आगे रहते हैं. यह बात आपने फिर से साबित कर दी।'

PunjabKesari

बता दें कि इससे पहले सलमान ने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े 25000 दिहाड़ी मजदरों की मदद करने का ऐलान किया था। कुछ दिन पहले ही उन्होंने 16000 मजदूरों के एकाउंट में पैसे भी जमा करवाए थे।

PunjabKesari

ऐसे में सोशल मीडिया पर यूजर्स उनकी वाहवाही करते नहीं थक रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि भारत में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या बढ़कर 7529 हो गई है। जबकि इस जानलेवा वायरस से अबतक 242 लोगों की जान जा चुकी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News