''लव हॉस्टल'' देखने के बाद सलमान खान ने की बॉबी देओल की तारीफ, कहा- ''मैं आशा करता हूं आप हमेशा ऐसे ही अच्छा करते रहेंगे''

3/1/2022 11:41:34 AM

मुंबई. एक्टर बॉबी देओल की फिल्म 'लव हॉस्टल' 25 फरवरी को रिलीज हो गई है। इस फिल्म को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म में बॉबी के अलावा विक्रांत मैसी और सान्या मल्होत्रा की भी अहम भूमिका है। फिल्म में बॉबी के काम की हर कोई तारीफ कर रहा है। एक्टर सलमान खान भी खुद को बॉबी की तारीफ करते से रोक नहीं पाए। 

PunjabKesari
सलमान ने बॉबी की 'लव हॉस्टल' से तस्वीर शेयर की है। इसके साथ एक्टर ने लिखा- मैं 'लव हॉस्टल' में बॉबी की एक्टिंग की तारीफ सुन रहा हूं। बॉबी को शुभकामनाएं और मैं आशा करता हूं कि ऐसे ही वो अच्छा करते रहेंगे। फैंस इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari
बॉबी के काम की बात करें तो एक्टर बहुत जल्द फिल्म बच्चन पांडे में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में बॉबी के साथ अक्षय कुमार और कृति सेनन नजर आएंगे। वहीं सलमान की बात करें तो सलमान बहुत जल्द फिल्म 'टाइगर 3' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में एक्टर के साथ कैटरीना कैफ नजर आएंगी। इसके अलावा एक्टर 'किक 2' और 'कभी ईद कभी दिवाली' में दिखाई देंगे। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News