यूरोपियन देश से दी गई थी गिप्पी ग्रेवाल और सलमान खान को धमकी, क्राइम ब्रांच की जांच में सामने आईं ये बातें

12/1/2023 12:35:09 PM


मुंबई: कुछ दिनों पहले पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवार के कनाडा वाले बंगले पर दबाकर गोलीबारी हुई।इस घटना की जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने ली। इसके साथ ही  लॉरेंस बिश्नोई ने एक बार फिर सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी इस मामले में जांच कर रही मुंबई पुलिस को पता चला है कि आखिर धमकी भरा पोस्ट कहां से आया था। एक रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने ट्रेस कर लिया है कि आखिर पोस्ट भेजने वाले आरोपियों की लोकेशन क्या थी।

PunjabKesari

गिप्पी ग्रेवाल के घर फायरिंग के बाद फेसबुक पर लॉरेंस बिश्नोई के नाम से बने अकाउंट से धमकी दी गई थी जो कि यूरोपियन देश के जरिए पोस्ट जनरेट किया गया था। इसके लिए वीपीएन (VPN) का इस्तेमाल किया गया था. यहां बता दें कि वीपीएन इंटरनेट पर पहचान और किस जगह से पोस्ट किया जा रहा है वो छिपाने में मदद करता है। और इसी का इस्तेमाल करके गिप्पी और सलमान के लिए फेसबुक पर धमकी भरा पोस्ट किया गया था। 

PunjabKesari

 

रिपोर्ट का कहना है कि सलमान खान और गिप्पी ग्रेवाल को धमकी यूरोप के देश से मिली थी। मुंबई पुलिस को शक है कि ये आरोपी लॉरेंस बिश्नोई के लिए काम करता है हालांकि इससे ज्यादा जानकारी फिलहाल पुलिस ने नहीं दी है।

PunjabKesari

 

इस हमले के बाद गिप्पी ग्रेवाल का रिएक्शन भी सामने आया था। उन्होंने कहा था कि उनकी सलमान खान से दोस्ती नहीं हैसिर्फ काम की वजह से मिलना जुलना हुआ था। वहीं इन धमकियों के बाद एक बार फिर सलमान खान की Y+ सिक्योरिटी को बढ़ाया गया था।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News