'दबंग 3' के आइटम साॅन्ग में सनी लियोन की जगह इस एक्ट्रेस को लेना चाहते हैं सलमान!

4/6/2019 12:46:39 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों फिल्म दबंग-3 की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में सलमान एक बार फिर से पुलिस ऑफिसर चुलबुल पांडे के किरदार में नजर आएंगे। यह साल 2010 में रिलीज हुई सलमान की फिल्म दबंग की तीसरी कड़ी है। फिल्म के पिछले दोनों पार्ट्स में एक-एक आइटम नंबर रहा है और इस बार भी फैंस को कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा। दबंग 1 में जहां मलाइका अरोड़ा ने आइटम नंबर किया था।

PunjabKesari, मौनी रॉय इमेज,मौनी रॉय फोटो,मौनी रॉय पिक्चर,

वहीं फिल्म के दूसरे पार्ट में करीना कपूर खान ने डांस किया था। अब खबर है कि फिल्म के तीसरे पार्ट में भी ऐसा ही एक आइटम नंबर डाला जाएगा। हालांकि फिल्म के आइटम नंबर में नजर आने वाली एक्ट्रेस को लेकर अभी तालाश जारी है।

PunjabKesari, मौनी रॉय इमेज,मौनी रॉय फोटो,मौनी रॉय पिक्चर,

खबरों की मानें तो इसके लिए सनी लियोन और मौनी रॉय के नाम पर चर्चा की जा रही है। डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रभु देवा और अरबाज खान चाहते हैं कि फिल्म के तीसरे पार्ट के आइटम नंबर में सनी लियोनी को कास्ट किया जाए, वहीं सलमान मानना है कि इसके लिए मौनी रॉय ठीक रहेंगी।

PunjabKesari,मौनी रॉय इमेज,मौनी रॉय फोटो,मौनी रॉय पिक्चर,सलमान खान इमेज,सलमान खान फोटो,सलमान खान पिक्चर

फिल्म की बात करें तो इसमें सलमान खान के अपोजिट सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी। इसका निर्देशन मशहूर कोरियॉग्रफर और फिल्‍ममेकर प्रभु देवा कर रहे हैं। फिल्म का डायरेक्‍शन अरबाज खान ने किया। खबरें हैं कि यह फिल्म दिसंबर 2019 को रिलीज हो सकती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News