पटाखों के बाद अब अंतिम के पोस्टर फैंस ने चढ़ाया दूध तो गुस्साए सलमान, बोले- कईयों को पानी नसीब नहीं होता और आप...

11/28/2021 3:50:43 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सलमान खान की कोई भी फिल्म हो दर्शकों में उनका क्रेज सिर चढ़कर बोलता है। लॉकडाउन के बाद भाईजान की पहली फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रूथ' थिएटर पर रिलीज हुई है तो लोगों में फिर से उनका जनून देखने को मिल रहा है। अंतिम की रिलीज के बाद लोग पटाखे जलाकर जश्न मनाते दिख रहे हैं। पटाखे ही नहीं लोग फिल्म के पोस्टर दूध भी चढ़ाते नजर आ रहे हैं। इस पर भाईजान ने लोगों को ऐसा न करने की अपील की है।

PunjabKesari


दरअसल, सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें लोग उनकी लेटेस्ट रिलीज फिल्म अंतिम के पोस्टर पर दूध चढ़ाते दिख रहे हैं। साथ ही ढोल नगाड़े भी बजाए जा रहे हैं। इसे शेयर करते हुए सल्लू ने कैप्शन में लिखा- कई लोगों को पानी नसीब नहीं होता और आप ऐसे दूध वेस्ट कर रहे हो। अगर आपको दूध देना ही है तो मेरी अपील है सभी फैंस से कि आप गरीब बच्चों को पिलाएं, जिन्हें दूध पीने को नहीं मिलता...''

 

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)


सलमान खान द्वारा शेयर किया ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और लोग कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


काम की बात करें तो सलमान खान अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म 'अंतिम द फाइनल ट्रूथ' में अपने जीजा आयुष शर्मा के साथ नजर आएं हैं। दोनों के अलावा एक्ट्रेस महिमा मकवाना भी इस फिल्म में दिखाई दी हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News