साजिद नाडियाडवाला की हीरोपंती 2 को दुनिया की सबसे खूबसूरत जगहों पर किया गया है शूट

4/7/2022 1:26:43 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। साजिद नाडियाडवाला एक ऐसे कमिटेड प्रोड्यूसर है जो अपनी फिल्मों को बेस्ट बनाने के लिए हर मुमकिन कोशिश करते हैं। 'हीरोपंती 2' के लिए भी उनका यह डेडिकेशन साफ दिखाई दे रहा हैं, जिन्होंने पहले अपनी इस फिल्म के एक्शन सीक्वेंसेज के लिए हॉलीवुड के कुछ सबसे बड़े एक्शन निर्देशकों को फिल्म के साथ जोड़ा और अब फिल्म को स्क्रीन्स पर और भी ज्यादा खूबसूरत दिखाने के लिए उन्होंने कुछ इंटरनेशनल प्राइम लोकेशन्स पर इसकी शूटिंग की है। 
  
बता दें  हीरोपंती 2 की शूटिंग भारत से लेकर इंग्लैंड, रशिया, थाईलैंड और अबू धाबी में हुई है, जो दर्शकों को कुछ सबसे बेहतरीन और एक्सक्लूसिव लोकेशन्स के साथ एक खूबसूरत  विसुअल जर्नी पर ले जाने का वादा करती है। दूसरे शब्दों में कहे तो यह एक कमाल की एक्शन एंटरटेनर है जिसमें आपको सब कुछ देखने को मिलने वाला है।

वैसे बागी 2 और बागी 3 जैसी फिल्मों के बाद, तीनों अब कुछ और अलग करते हुए हीरोपंती 2 के साथ एक्शन में एक नया बेंचमार्क सेट करने की तलाश में हैं। बता दें, इस बार ब्लॉकबस्टर की अगली कड़ी को एक बड़े स्केल पर बनाया गया है, जिसमें पहले कभी नहीं देखें गए एक्शन सीक्वेंसेज को विटनेस किया जाएगा ।

रजत अरोड़ा द्वारा लिखित इस फिल्म का म्यूजिक ए आर रहमान ने दिया हैं। वहीं साजिद नाडियाडवाला की 'हीरोपंती 2' का निर्देशन अहमद खान ने किया है, जिन्होंने टाइगर की आखिरी रिलीज 'बागी 3' का निर्देशन भी किया था। फिल्म ईद के खास मौके पर यानी की 29 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News