नीरज पांडे की ''Special Ops'' के तीसरे सीज़न के लिए Saiyami Kher ने मिक्स मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग ली

12/19/2023 1:37:56 PM

मुंबई। सैयामी खेर धमाकेदार एक्शन की दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार हैं वह "स्पेशल ऑप्स" के बहुप्रतीक्षित तीसरे सीज़न में अपनी आगामी भूमिका के लिए मिक्स मार्शल आर्ट ट्रेनिंग ले रही हैं। एक्शन से भरपूर इस थ्रिलर सिरीज़ में, सैयामी एक अंडरकवर एजेंट की भूमिका निभा रही है, एक ऐसा किरदार जिसे उन्होंने पहले सीज़न में निभाया था। 

"स्पेशल ऑप्स" सीज़न 3 में उनकी भूमिका की डिमांड ने सैयामी को खुद को एक कठोर प्रशिक्षण सेटअप में पूरी तरह से डुबोने के लिए प्रेरित किया है, जिससे वोह एक रोमांचक एक्शन सीक्वेंस पेश करने के लिएं प्ररित करता है जो दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखेंगे। अपनी साहसिक भावना और आउटडोर खेलों के प्रति प्रेम के लिए जानी जाने वाली सैयामी के लिए सीमाओं को पार करना कोई नई बात नहीं है, जो उन्हें शारीरिक रूप से कठिन भूमिका के लिए एकदम फिट बनाती है। 

सैयामी के प्रशिक्षण कार्यक्रम में किकबॉक्सिंग से लेकर हाथों-हाथ मुकाबला तक एक व्यापक मिश्रण शामिल है। दो सप्ताह से अधिक समय से, वह मुंबई में एक निजी एक्सपर्ट के मार्गदर्शन में अपने कौशल को निखार रही हैं और आने वाली चुनौतियों के लिए अपने शरीर को तैयार कर रही हैं। 

सैयामी खेर कहती हैं, "मुझे हमेशा एक्शन प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग करना पसंद है। मैंने नागार्जुन सर के साथ अपनी फिल्म के लिए MMA ट्रेनिंग लिया है, जो मैंने 2 साल पहले किया था। स्पेशल ऑप्स में वापस आना हमेशा विशेष होता है। यह एक ऐसा शो है जिसे बहुत सारे पुरस्कार मिले हैं जब पहला सीज़न आया था। इस बार का सीज़न बड़ा और बेहतर हो गया है। हमारे पास बोर्ड पर एक्शन निर्देशकों का एक बड़ा समूह है। मुझे वास्तव में उम्मीद है कि इससे मुझे जल्द ही एक पूर्ण एक्शन भूमिका मिलेगी।" 

अपनी कला के प्रति सैयामी का समर्पण उनकी पूर्णता की निरंतर खोज में स्पष्ट है, जो एक ऐसा प्रदर्शन देने के लिए उनकी अटूट प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करता है जो वास्तविक और सम्मोहक दोनों है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk


Recommended News

Related News