सेंट जेवियर्स कॉलेज की छात्रा होने के नाते, सैयामी खेर ने वहां शूट कर किया अपना सपना पूरा

12/8/2022 1:30:41 PM

मुंबई। सैयामी खेर अपनी आगामी वेब सिरीज़, ‘फाड़ू -एक प्रेम कहानी’, के प्लॉट के बड़े दिलचस्प मोड़ के बारे में पहले ही संकेत दे चुकी है। हाल ही में ट्रेलर लॉन्च के बाद, सैयामी खेर, जो सिरीज़ में लीड एक्टर हैं, को उनके हिस्से के लिए पहले ही सराहा जा चुका है। सिरीज़ के कुछ हिस्सों को सेंट जेवियर्स कॉलेज, मुंबई में शूट किया गया था। और सैयामी कॉलेज की पूर्व छात्रा होने के कारण इमोशनल हो गई क्योंकि शूट ने कॉलेज की पुरानी यादें ताज़ा कर दीं।

PunjabKesari

सैयामी कहती हैं, ''मैंने 5 साल तक जेवियर्स कॉलेज में पढ़ाई की है और कॉलेज से मेरी बहुत सारी यादें जुड़ी हैं। जब मैं वहां पढ़ रही थी, कॉलेज के बाद हम शूटिंग होते देखा करते थे तो मुझे लगता था ओह किसी दिन जब मुझे ब्रेक मिलेगा और अभिनय करना शुरू कर दूंगी तो यहां वापस आना और शूटिंग करना एक सपना होगा। खुशी है कि ‘फाड़ू’ की शुटिंग के दौरान यह सपना पूरा हो गया। सिरीज़ का एक हिस्सा था जिसे हमने सेंट जेवियर्स कॉलेज में शूट किया था। मुझे याद है कि मैं इतना उत्साहित हो गई थी कि आखिरकार मैं जेवियर्स में शूटिंग कर रही थी और मैंने अपने सभी कॉलेज प्रोफेसरों को बुलाया और उन्हें बताया। मैं उससे पहले भी कई कारणों से कॉलेज लौटी हूं लेकिन यह पहली बार था जब मैं यहां शुटिंग कर रही थी और यह बहुत भावुक था।”

PunjabKesari

सौम्या जोशी द्वारा लिखी गई इस वेब-सीरीज़ में पावेल गुलाटी भी हैं और यह जल्द ही सोनी लिव पर स्ट्रीम होगी। अश्विनी अय्यर तिवारी द्वारा निर्देशित, कहानी आधुनिक जीवन की चुनौतियों और उलझनों के बारे में बताती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk


Recommended News

Related News