अनुपम खेर की फिल्म की शूटिंग देखने लैंसडाउन पहुंचीं मां दुलारी, गलती से बताने लगीं कहानी

4/10/2024 12:56:40 PM

मुंबई: बाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी मां दुलारी के प्यारे भरे वीडियोज फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने मां दुलारी का एक वीडियो शेयर किया जो इस समय चर्चा में है।

PunjabKesari

दरअसल, अनुपम खेर इस समय  उत्तराखंड के लैंसडाउन मेंअपनी फिल्म  'तन्वी द ग्रेट' की शूटिंग कर रहे हैं। ऐसे में अनुपम खेर की मां दुलारी भी फिल्म की शूटिंग देखने पहुंचीं। वह पहली बार किसी फिल्म के सेट पर पहुंची थीं लेकिन अपना एक्सपीरियंस शेयर करने के चक्कर में वह बेटे अनुपम खेर की इस नई फिल्म की कहानी बताने लगीं। फिर जानते हैं क्या हुआ?

PunjabKesari

दुलारी ने कहा कि उन्होंने इससे पहले कभी शूटिंग नहीं देखी और उन्हें यहां आकर मजा आ रही है। तभी अचानक वह बेटे अनुपम खेर से बोलती हैं कि उन्होंने गाड़ी बहुत नीचे रखी है और...बस इसी पर अनुपम खेर उन्हें रोक देते हैं और यह बोलकर वीडियो कट कर देते हैं कि यह उनकी फिल्म का अहम सीक्वेंस है।

PunjabKesari

 

इस वीडियो को शेयर कर अनुपम खेर ने लिखा- 'मां, भाई और भाभी 'तन्वी द ग्रेट' की शूटिंग के दौरान लैंसडाउन आए हैं। मां का अंदाज हमेशा की तरह निराला है। 200 से ऊपर के लोगों की यूनिट में उसे मेकअप मैन ही नजर आया क्योंकि उसके पास लिपस्टिक थी। मां को फिल्म की कहानी का अंदाजा है। इससे पहले कि वह स्टोरी को आगे बढ़ातीं, मैंने वीडियो काट दिया।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

 

उन्होंने आगे लिखा-'जब मैं डायरेक्ट कर रहा होता हूं तो वहां मां और फैमिली की मौजूदगी से खुशनुमा माहौल बन जाता है। अच्छा लगता है। फैमिली आपको ताकत और खुशी दोनों देती है। और दुलारी तो रॉकस्टार है। हर कोई उनसे प्यार करता है।' 

बता दें कि 'तन्वी द ग्रेट' को अनुपम खेर डायरेक्ट भी कर रहे हैं। अनुपम खेर ने 'तन्वी द ग्रेट' फिल्म की अनाउंस अपने बर्थडे पर की थी, और बताया था कि यह एक म्यूजिकल स्टोरी है, जिस पर वह पिछले तीन साल से काम कर रहे थे। इससे पहले उन्होंने साल 2002 में आई फिल्म 'ओम जय जगदीश' डायरेक्ट की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News