हाॅस्पिटल के बाहर से सामने आईं दिलीप कुमार की तस्वीरें, स्टेर्चर पर लेटे दिखे दिग्गज एक्टर

6/11/2021 3:17:11 PM

मुंबई: बाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार को सांस लेने में तकलीफ के बाद रविवार को हाॅस्पिटल में भर्ती किया गया था। वहीं अब शुक्रवार को दिलीप कुमार को मुंबई के पीडी हिंदुजा हाॅस्पिटल से छुट्टी मिल गई है। हाल ही में एक्टर की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

PunjabKesari

इस दौरान उनकी पत्नी सायरा बानों भी नजर आईं। तस्वीरों में वह स्‍ट्रेचर पर लेटे दिख रहे हैं। दरअशल, एक्‍टर अभी बेहद कमजोर हैं, इसलिए हिंदुजा अस्‍पताल से उन्‍हें स्‍ट्रेचर पर बाहर निकाला गया और एंबुलेस से घर पहुंचाया गया।

PunjabKesari


वहीं हाॅस्पिटल के बाहर सायरा बानों ने मीडिया से बात करते हुए कहा- आप सब दुआ करें कि आगे भी सब ठीक रहे। उनकी तबीयत में बहुत सुधार है और अब उन्‍हें घर लेकर जा रहे हैं। डॉक्‍टर ने कुछ एंटी बायोटिक्‍स दिए हैं, जो अभी चलेंगे। बस आप सब दुआ करें और ऊपर वाले का शुक्र रहे।

PunjabKesari

बता दें कि बुधवार को हाॅस्पिटल में भर्ती होने के चौथे दिन 98 साल के दिलीप कुमार को प्‍लुरल एस्‍प‍िरेशन की प्रक्रिया से गुजरना पड़ा था। इस प्रक्रिया के जरिए उनके फेफड़े और छाती की दीवार के बीच की जगह में एक छोटी सूई और ट्यूब डाली गई और फेफड़े के आसपास जमा हुए तरल पदार्थ को हटाया गया।

PunjabKesari

बुधवार को दो बजे दिन में उनके बाएं फेफड़े में जमा 350 मिली लीटर पानी को हटाया गया। दिलीप कुमार का इलाज कर रहे डॉक्‍टर जलील पारकर ने बताया कि एक्टर  अब ठीक है। हालांकि, अभी वह कुछ दिनों तक दवाइयों पर रहेंगे। उन्‍हें आराम करने की सलाह दी गई है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static