तबीयत में सुधार के बाद घर लौंटी सायरा बानो, 9 दिनों से हिंदुजा हॉस्पिटल में चल रहा था इलाज

9/6/2021 7:57:30 AM

मुंबई: दिवंगत एक्टर दिलीप कुमार की पत्नी और गुजरे जमाने की दिग्गज एक्ट्रेस सायरा बानो को हाॅस्पिटल से  घर लौट आई हैं। सायरा बानो  को हाई ब्लडप्रेशर और शुगर की समस्या के बाद सांस लेने में दिक्कत के चलते 28 अगस्त को हिंदुजा हाॅस्पिटल में भर्ती किया गया था।

PunjabKesari

वहीं अब 9 दिन बाद उन्हें हाॅस्पिटल से छुट्टी मिल गई है। इस बात की जानकारी सायरा बानो के परिवार के नजदीकी मित्र फैस फारूकी ने दी। उन्होंने कहा-'सायरा जी पहले से बेहतर महसूस कर रहीं हैं। उन्हें हाॅस्पिटल से छुट्टी मिल गई है और वह घर वापस आकर आराम कर रही हैं। आपकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद।'

PunjabKesari

दिलीप कुमार की मौत का हुआ बुरा असर

इससे पहले उनके पारिवारिक मित्र ने खुलासा किया था कि सायरा बानो की तबीयत ठीक नहीं है। पति दिलीप कुमार की मृत्युके बाद से वह डिप्रेशन में चली गई थीं जिसके कारण उनका स्वास्थ्य खराब हुआ। गौरतलब है कि सायरा बानो के पति और मशहूर एक्टर दिलीप कुमार का सात जुलाई को 98 साल की उम्र में निधन हो गया था। 

 

PunjabKesari

काम की बात करें तो  सायरा बानो ने 1961 में आई फिल्म ‘जंगली’ से करियर की शुरुआत की। इसके बाद   ‘ब्लफ मास्टर’, ‘झुक गया आसमान’, ‘आई मिलन की बेला’, ‘प्यार मोहब्बत’ , ‘विक्टोरिया नंबर 203’, ‘आदमी और इंसान’, ‘रेशम की डोरी’, ‘शगिर्द’, ‘झुक गया आसमान’ और ‘दीवाना’ जैसी फिल्मों में काम किया। सायरा बानो और दिलीप कुमार ने ‘सगीना’ और ‘गोपी’ सहित कई फिल्मों में एक साथ काम किया. दोनों ने 1966 में शादी कर ली थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News