दिलीप कुमार की 100वीं बर्थ एनिवर्सरी भावुक हुईं सायरा बानो, दिवंगत पति के पोस्टर को देख आंखों से छलक आए आंसू

12/11/2022 11:31:43 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार साहब और सायरा फैंस के लिए प्यार की एक मिसाल थे। दोनों हर सुख दुख में हमेशा एक दूसरे के साथ रहे, लेकिन दोनों की ये जोड़ी पिछले साल जुलाई में टूट गई। दिलीप कुमार का 7 जुलाई, 2021 को निधन हो गया था, जिसके बाद सायरा बानो अकेली रह गईं और अब अपने साहब की यादें हमेशा अपने दिल में समेटे रहती हैं। वह आज भी एक्टर को याद कर भावुक हो जाती हैं। अब हाल ही में दिलीप कुमार की 100वीं बर्थ एनिवर्सरी पर 'हीरो ऑफ हीरोज' फिल्म फेस्टिवल का आयोजन किया गया, जहां सायरा ने भी शिरकत की। इस इवेंट में एक बार एक्ट्रेस की दिलीप कुमार का पोस्टर देखते ही आखें नम हो गईं।

PunjabKesari

 

11 दिसंबर को दिलीप कुमार की 100वीं बर्थ एनिवर्सरी मनाई जा रही है। इस मौके पर हेरटेज फाउंडेशन ने फिल्म फेस्टिवल का आयोजन किया है, जिसमें दिलीप कुमार की फिल्मों की दोबारा से स्क्रीनिंग हुई। इस इवेंट में सायरा बानो, वहीदा रहमान, आशा पारेख, फरीदा जलाल जैसे कई दिग्गज स्टार्स शामिल हुए। इस दौरान सायरा की नजरें  दिलीप कुमार के पोस्टर पर टिक गईं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि इवेंट में सायरा बानो पहले तो दिलीप साहब के पोस्टर को देखती हैं और उसके बाद वह उन्हें छू कर जैसै महसूस करने की कोशिश करती हैं। इस दौरान वह अपनी भावनाओं को नियंत्रित नहीं कर पातीं और उनकी आंखों से आंसू छलक आए।
इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स भी इमोशनल हो रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
 
 
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News