CAA पर बोले सैफ- "देखता हूं कि ये सब कहां जाकर खत्म होगा "

12/24/2019 8:49:12 PM

बॉलीवुड तड़का टीम: नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ राष्ट्रव्यापी प्रदर्शनों पर प्रतिक्रिया देते हुए बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने एक बयान दिया है। सैफ ने कहा कि एक नागरिक होने के नाते वह देश में मौजूदा हालात को लेकर चिंतित हैं। 
PunjabKesari
बता दें सैफ बॉलीवुड के उन चुनिंदा कलाकारों में से एक हैं जिन्होंने नए कानून के खिलाफ प्रदर्शनों के कारण फैली अशांति पर प्रतिक्रिया दी है। सैफ ने देश में की इस हालत पर चिंता करते हुए कहा, ‘‘कई चीजें है जिससे हम चिंतित हैं, देखता हूं कि ये सब कहां जाकर खत्म होगा।''
PunjabKesari
फरहान अख्तार, परिणति चोपड़ा, ऋचा चड्ढा, मोहम्मद जीशान अय्यूब, अनुराग कश्यप, शबाना आजमी, जावेद अख्तर, ऋतिक रोशन और स्वरा भास्कर जैसी कई बॉलीवुड हस्तियों ने संशोधित नागरिकता कानून को लेकर अपनी नाखुशी जाहिर की है। फिल्म उद्योग के नामी कलाकारों की चुप्पी को लेकर सोशल मीडिया पर सवाल उठ रहे हैं लेकिन सैफ ने कहा कि हर किसी के पास अपने विचार रखने या न रखने का अधिकार है। 
PunjabKesari
उन्होंने कहा, ‘‘शांतिपूर्वक प्रदर्शन करना हर किसी का अधिकार है और न करना भी हर व्यक्ति का अधिकार है।'' सैफ ने कहा कि वह स्थिति को बेहतर तरीके से समझने की कोशिश कर रहे हैं और अच्छी तरह से समझने के बाद ही अपनी राय बनाएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News