मैं आध्‍यात्मिक हूं, धर्म के नियमों से ज्‍यादा प्रभावित नहीं होताः सैफ अली खान

9/9/2021 1:35:37 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  मशहूर एक्टर सैफ अली खान अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्‍यू में भूतों और भगवान पर अपने विचार शेयर किए, जिसके बाद से वह एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं।

 

मीडिया से बातचीत में सैफ ने कहा, 'मैं रियल लाइफ में अनीश्वरवादी हूं। मैं इस सेंस में बहुत सेक्‍युलर हूं कि मुझे लगता है कि बहुत ज्‍यादा धर्म से चिंता होने लगती है क्‍योंकि जिंदगी के बाद उसका जोर होता है और इस जिंदगी में पर्याप्‍त जोर नहीं होता है। मुझे लगता है कि बहुत ज्‍यादा धर्म से कई समस्‍याएं होती हैं जैसे मेरा भगवान, आपका भगवान और किसका भगवान बेहतर है। मैं प्रार्थना करता हूं और मैं चीजों पर अपनी एनर्जी को फोकस करता हूं। मैं आध्‍यात्मिक ज्‍यादा हूं।'


एक्टर ने आगे कहा कि वह एक तरह से धार्मिक हैं कि वह हायर पावर पर विश्‍वास करते हैं। हालांकि, हायर पावर क्‍या है, यह पूछने पर उनके पास जवाब नहीं होता है।
सैफ ने पुनर्जन्म पर भी अपने विचार शेयर किए और कहा कि यह बहुत ही दुखद एहसास है कि एक बार आपकी मौत हो गई तो सब खत्‍म। फिर कुछ नहीं। उन्‍होंने यह भी माना कि वह धर्म के नियमों से बहुत प्रभावित नहीं होते हैं।
वर्कफ्रंट पर सैफ अली खान जल्द ही फिल्‍म 'भूत पुलिस' में नजर आएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

static