सैफ अली खान ने कही नेपोटिज्म का शिकार होने की बात, यूजर्स ने किया ट्रोल, बोले ''कितना झूठ बोलोगे, शर्म नहीं आती क्या?''

7/2/2020 1:42:01 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नेपोटिज्म का मुद्दा काफी गर्माया हुआ है। अब तक बॉलवुड की कई हस्तियों ने इंडस्ट्री में नेपोटिज्म होने की बात स्वीकारी है। हाल ही में एक्टर सैफ अली खान ने भी इस विषय के ऊपर बात करते हुए कहा कि मैं भी नेपोटिज्म का शिकार हो चुका हूं। तो ऐसा कहने पर सैफ अली खान यूजर्स के निशाने पर आ गए और ट्रोल होने लग गए।

PunjabKesari
सैफ अली खान ने कहा कि देश में अन-इक्वालिटी है और इस पर बात करने की जरूरत है। नेपोटिज्म, फेवरेटिज्म और कैंप्स ये अलग विषय हैं। यहां तक कि मैं भी नेपोटिज्म का शिकार रहा चुका हूं, लेकिन इसके बारे में कोई बात नहीं करता। मुझे इस बात की खुशी है कि ज्यादा से ज्यादा लोग इसके बारे मैं खुल कर बात कर रहे हैं। 
 

नेपोटिज्म को लेकर सैफ की ऐसी बातें यूजर्स को पसंद नहीं आईं और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।एक यूजर ने लिखा- और कितना झूठ बोलोगे, शर्म नहीं आती क्या? वहीं दूसरे ने लिखा- ''आज का सबसे बड़ा मजाक ये है कि सैफ अली खान ने भी बॉलीवुड में संघर्ष किया है।''  अन्य ने कहा 'आदमी जोश-जोश में कुछ भी बोल देता है, मतलब आप तो दिल पर ले लिए।'
एक ने लिखा- आप जो बोल रहे हैं वो बहस के लिए, सुनने के लिए अच्छा है लेकिन प्रैक्टिकली पॉसीबल नहीं है। अगर सैफ अली खान शिकायत कर रहे हैं कि वे भाई-भतीजावाद के शिकार हुए हैं, तो हमें ये मानना पड़ेगा कि 'जलेबी' सीधी होती है, अनन्या पांडे ने कठित मेहनत की है और करण जौहर प्रतिभाशाली सितारों को मौका देते हैं। #SaifAliKhan को यह सोचना बंद कर देना चाहिए कि लोग मूर्ख हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News