सारा की वजह से फिल्म में कार्तिक के पिता का रोल नहीं निभाएंगे सैफ!

4/7/2019 4:49:07 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म शुरुआत से ही सुर्खियों में बनी हैं। बीते दिनों ही खबरें आईं थी कि इस फिल्म में सैफ अली खान कार्तिक आर्यन के पिता का किरदार मिभाएंगे। लेकिन ये खबरें महज एक अफवाह ही निकलीं।

PunjabKesari,सारा अली खान इमेज, सारा अली खान फोटो,सारा अली खान पिक्चर,

हाल ही में एक वेबसाइट के साथ इंटरव्यू के दौरान सैफ ने फिल्म में उनके रोल से जुड़ी अफवाहों पर खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि अगर उनके पास किसी मजेदार रोल को निभाने के लिए समय होता तो वे फिल्म का हिस्सा जरूर बनते हालांकि इम्त‍ियाज ने उन्हें फिल्म में रोल ऑफर जरूर किया था, मगर उन्होंने वह साइन नहीं की है।

PunjabKesari,सारा अली खान इमेज, सारा अली खान फोटो,सारा अली खान पिक्चर,कार्तिक आर्यन इमेज, कार्तिक आर्यन फोटो, कार्तिक आर्यन पिक्चर,

सारा-कार्तिक को दी शुभकामनाएं

सैफ ने फिल्म के दोनों स्टार्स सारा और कार्तिक को शुभकामनाएं दी। बता दें कि इससे पहले ये भी खबरें आईं थीं कि सैफ सारा के ऑन-स्क्रीन पिता का रोल निभाएंगे। खैर, सैफ के बयान ने सभी अफवाहों पर ताला लगा दिया है। 

PunjabKesari,सारा अली खान इमेज, सारा अली खान फोटो,सारा अली खान पिक्चर, सैफ अली खान इमेज, सैफ अली खान फोटो, सैफ अली खान पिक्चर,

बेटी सारा को लेकर भी की बात

इस दौरान सैफ ने बेटी सारा अली खान की सफलता को लेकर भी बातें की। वह फिल्म 'केदारनाथ' में बेटी सारा की एक्ट‍िंग से काफी प्रभावित हैं। उन्होंने कहा कि यह निर्णय सारा का था और वह अपने फैसले पर खरा उतरने में कामयाब रही। सैफ ने सारा की एक्ट‍िंग की तारीफ करते हुए कहा कि सारा अपने हर शॉट में एक्सप्रेसिव और इन्वेंटिव एक्ट्रेस की भूमिका निबाती है। 

PunjabKesari,सारा अली खान इमेज, सारा अली खान फोटो,सारा अली खान पिक्चर,

फिल्म की बात करें तो यह 2009 में रिलीज फिल्म लव आजकल का स्कीविल है। पहली फिल्म में  सैफ के अपोजिट दीपिका पादुकोण थी। वहीं इस फिल्म की बात करें तो यह भी एक रोमांटिक फिल्म ही होगी। यह फिल्म अगले साल 14 फरवरी को रिलीज होगी। वहीं सैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों वेब-सीरीज सेक्रेड गेम्स के सीजन 2 की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा वह 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर', 'भूत पुलिस', 'हंटर और जवानी जानेमन' में नजर आएंगे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News