कोरोना वैक्सीन लगवाकर ट्रोल हुए सैफ अली खान, यूजर्स बोले ''यह टीका तो सिर्फ 60 के पार लोगों के लिए है, चाचा की उम्र हो गई क्या''

3/7/2021 11:46:35 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सैफ अली खान अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर ट्रोल होते रहते हैं। कभी वे अपने बयानों तो कभी अपने कामों को लेकर वो लोगों के निशाने आ जाते हैं। हाल ही में सैफ अली खान ने कोरोनावायरस वैक्सीन का टीका लगवाने के बाद स्पॉट किए गए। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। वीडियो देख फैंस उन्हें ट्रोल करने लग गए और उन्हें तरह-तरह के सवाल करने लग गए।

PunjabKesari


दरअसल, एक रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि 45 साल से ज्यादा उम्र वाले लोग इस वैक्सीन को लगवा सकते हैं, अगर उनमें किसी बीमारी के लक्षण आ रहे हैं।

 

 <

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं गर्वमेंट गाइडलाइन्स के मुताबिक, कोविड-19 वैक्सीन केवल सीनियर सिटिजन यानी 60 की उम्र से ज्यादा वालों के लिए है। अगर सैफ अली खान की उम्र देखी जाए तो वह अभी सिर्फ 50 साल के हैं। बस फैंस उनकी इसी बात को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

PunjabKesari

 

उनका कहना है कि क्या सैफ अली खान, 60 की उम्र के पार हो चुके हैं जो कोविड-19 वैक्सीन लगवाकर बैठे हैं? यहां तक कि सैफ सीनियर सिटिजन की कैटगरी में भी नहीं आते हैं।

 

PunjabKesari


मालूम हो हाल ही में सैफ चौथे बच्चे के पिता बने हैं। उनकी पत्नी और एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। 

PunjabKesari

 

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News