सैफ संग बेटे तैमूर का योगा, पापा के आसन को हूबहू काॅपी करने की कोशिश करते दिखे नन्हें नवाब

6/22/2021 11:41:28 AM

मुंबई: इंटरनैशनल योगा डे पर बी-टाउन स्टार्स ने अपने योगा करते की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की। इस खास दिन पर एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने भी पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर अली खान कुछ तस्वीरें शेयर की। तस्वीरों में सैफ और तैमूर योगा करते दिख रहे हैं।

PunjabKesari

इसमें आप देख सकते हैं कि बाप और बेटा आसपास में योगा कर रहे हैं तैमूर अपने पिता सैफ को फॉलो करने की पूरी  कोशिश कर रहे हैं। तस्वीरों के साथ करीना ने लिखा-अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर पति और बेटा। हम हमेशा एक दूसरे को प्रेरित करते हैं क्योंकि प्रेरणा घर से शुरू होती है।

PunjabKesari

करीना ने अपनी भी योगा करते की तस्वीर शेयर की।   योगासन की मुद्रा में खड़ी करीना कपूर खान ने अपनी तस्वीर में कैप्शन देते हुए लिखा- 'मेरे लिए योग का सफर साल 2006 में शुरू हुआ था जब मैंने टशन और जब वी मेट साइन की थी। ये बहुत शानदार था,जिसने मुझे फिट और मजबूत बनाया।

PunjabKesari

लेकिन अब दो बच्चे होने और चार महीने के बाद लौटने की वजह से मुझे बहुत अधिक दर्द हो रहा है लेकिन आज मैं धीरे-धीरे इसकी ओर लौट रही हूं। मेरे योग का समय सिर्फ मेरा है। नियमित होना इसकी कुंजी है इसलिए करते रहिए। इसी नोट पर मैं एक बिल्ली की तरह स्ट्रेच करने जा रही हूं और उम्मीद करती हूं आप सब भी करेंगे।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर अब फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा करीना ‘वीरे दी वेडिंग 2’ और हंसल मेहता की एक फिल्म में भी दिखाई देंगी। इसके अलावा करीना फिल्म 'सीता' को लेकर चर्चा में हैं। खबरें हैं  कि इस फिल्म में करीना सीता के किरदार में नजर आएंगी। वहीं,एक रिपोर्ट में ये भी कहा गया था कि फिल्म में सीता का किरदार निभाने के लिए करीना ने 12 करोड़ रुपए की फीस मांगी है।

PunjabKesari

इस खबर के आने के बाद से करीना लोगों के निशाने पर हैं। सोशल मीडिया पर तो #BoycottKareenaKapoorKhan ट्रेंड करने लगा।  वहीं सैफ अली खान फिल्म 'आदिपुरुष' और 'भूत पुलिस' में काम करते दिखाई देंगे। पर्सनल लाइफ की बात करें तो करीना और सैफ इस साल फरवरी में दूसरे बेटे का स्वागत किया है। इससे पहले दोनों का एक बेटा तैमूर अली खान है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News