यशराज फिल्म्स ने रानी मुखर्जी और सैफ को लेकर अपने ट्विटर हैंडल पर किया ये ऐलान

12/19/2019 8:22:14 PM

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी और एक्टर सैफ अली खान इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें रानी 2005 में आई इसकी मूल फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ नजर आई थी। वह इस फिल्म के “रीबूटेड सीक्वल” के साथ धमाका कर सकती हैं। 11 सालों बाद “बंटी और बबली 2” में एक साथ काम करने जा रहे हैं।
PunjabKesari
सैफ इस फिल्म में अभिषेक की जगह बंटी के किरदार में होंगे। इस फिल्म में सिद्धार्थ चतुर्वेदी और नई एक्ट्रेस शारवरी भी नजर आएंगे।

निर्माताओं के अनुसार इस सीक्वल में बंटी और बबली की चोर जोड़ी 10 साल के बाद दो अवतारों में दिखेंगी। पहली सिद्धार्थ और शारवरी और दूसरी रानी और सैफ। 
PunjabKesari
सैफ फिल्म “हम तुम” और “ता रा रम पम” में रानी के साथ नजर आए थे और “मर्दानी 2” की अभिनेत्री के साथ काम करने को लेकर वह बहुत उत्साहित हैं। रानी ने कहा, “बंटी और बबली की सफलता के बाद मैं और अभिषेक इस फिल्म के सीक्वल के साथ वापस आना चाहते थे लेकिन वैसा हो नहीं पाया।” 
PunjabKesari
सैफ ने कहा, “ रानी के साथ काम करना मेरे लिए हमेशा मजेदार रहा है। हम फिर से एक साथ काम करने को तैयार हैं। सबसे अच्छी बात यह कि हमारी वापसी फिर से यशराज फिल्म्स के साथ हो रही है।”

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News