बाइक दुर्घटना में घायल टॉलीवुड एक्टर साई धरम तेज,हालत खतरे से बाहर

9/11/2021 8:13:08 AM

मुंबई: टाॅलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के फेमस साई धरम तेजशुक्रवार की रात को सड़क दुर्घटना में घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक वह 18 लाख की 1160 सीसी स्पोर्ट्स बाइक से राईदुर्गम केबल ब्रिज से आइकिया की तरफ जा रहे थे, कि अचानक से वो स्किड होकर गिर गए। बेहोशी की हालत में उन्हें मेडिकॉवेरहाॅस्पिटल ले जाया गया। उन्होंने हेलमेट पहना हुआ था इससे उनके सिर पर चोट नहीं लगी।

PunjabKesari

 

डॉक्टरों के अनुसार उनके आंख के पास, छाती में और पेट में चोटें आई हैं, मगर अभी वो खतरे से बाहर हैं। उन्हें अपोलो अस्पताल में शिफ्ट किया गया है। अपोलो अस्पताल के डॉक्टर का कहना है कि वो खतरे से बाहर हैं, उनको सिर, स्पाइनल कॉर्ड जैसे अंगों में कहीं भी अंदरूनी चोटें नहीं आई हैं लेकिन फिर भी उन्हें 48 घंटे वेंटिलेटर में ऑब्जरवेशन में रखा गया है। साथ ही कहा कि वो जल्द ठीक हो जाएंगे।

PunjabKesari

उनके एक्सीडेंट की खबर सामने आने के बाद से फैंस काफी परेशान हो रहे थे। उनकी दुर्घटना की खबर सुनते ही परिवार के लोगों में भाई वैष्णव तेज, अंकल पवन कल्याण और कजिन वरुण तेज अस्पताल पहुंचे।

वहीं उनकी टीम ने एक बयान जारी कर बताया है कि साई बिल्कुल ठीक हैं।ई की टीम ने कहा-'एक्टर बिल्कुल ठीक हैं और धीरे धीरे और ठीक हो रहे हैं। चिंता करने की कोई बात नहीं हैं। हाॅस्पिटल में उनकी देखभाल की जा रही है। स्थिर होने के बाद उन्हें इलाज जारी रखने के लिए अपोलो अस्पताल में शिफ्ट किया गया।' 

PunjabKesari

माधापुर पुलिस ने कहा कि केबल ब्रिज पर जा रहे साई धरम तेज की बाइक फिसल गई। सीसीटीवी फुटेज की समीक्षा की जाएगी और दुर्घटना का मामला दर्ज किया गया है। दुर्घटना के कारण किसी और को कोई चोट नहीं आई है. उन्होंने हेलमेट पहन रखा था और शराब नहीं पी हुई थी


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static