''सड़क 2'' की फजीहत देख KRK ने आलिया-महेश की उड़ाई खिल्ली, कहा-15 अगस्त पर लोगों को भट्ट फैमिली से मिली आजादी''

8/16/2020 10:47:47 AM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही स्टार्स किड्स को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। सुशांत के चाहने वाले आलिया भट्ट और पूरी भट्ट फैमिली को इस घटना का जिम्मेदार मान रहे हैं।  यही वजह है जो आम जनता का गुस्सा कम होने का नाम नहीं ले रहा है।

PunjabKesari

लोगों के गुस्से का खामियाजा आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म सड़क 2' को भुगतना पड़ा। कुछ समय पहले ही आलिया की फिल्म 'सड़क 2' का ट्रेलर रिलीज किया गया था।

PunjabKesari

'सड़क 2' का ट्रेलर देखकर सुशांत के फैंस का गुस्सा भड़क गया जिसके बाद से ही आलिया भट्ट की फिल्म के इस ट्रेलर को लोग डिसलाइक कर रहे हैं। कुछ ही समय में  'सड़क 2' को एक करोड़ लोगों ने डिसलाइक कर डाला है। सोशल मीडिया पर हो रही इस फजीहत के बीच केआरके ने भट्ट कैंप की जमकर खिल्ली उड़ाई। इतना ही नहीं केआरके ने तो इस बात का भी ऐलान कर दिया है कि स्वतंत्रता दिवस के मौके पर लोगों को भट्ट फैमिली से आजादी मिल गई है।

 

PunjabKesari

केआर के ट्वीट कर लिखा-'लोगों को आज भट्ट परिवार से आजादी मिल गई है। आप सभी लोगों को इस बात की ढ़ेर सारी शुभकामनाएं...।  'सड़क 2' को एक करोड़ लोगों ने डिसलाइक किया है। अब भट्ट परिवार की ये फिल्म दुनिया में सबसे ज्यादा डिसलाइक पाने वाली फिल्म बन गई है। यू ट्यूब पर ये एक बड़ा रिकॉर्ड है।' केआरके ने भट्ट कैंप पर निशाना साधते हुए लिखा- 'अब भट्ट परिवार कोई भी फिल्म नहीं बना पाएगा क्योंकि कोई भी इनकी फिल्म को 2 रुपए में भी नहीं खरीदेगा। इन शानदार लोगों के लिए जोरदार तालियां... आप सभी को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं...।'

PunjabKesari

बता दें कि महेश भट्ट की फिल्म 'सड़क 2' में आलिया भट्ट, पूजा भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर जैसे स्टारकिड्स नजर आने वाले हैं। फिल्म जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने वाली हैं लेकिन लोगों का गुस्सा इस फिल्म के लिए घातक साबित हो सकता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News