सैफ की वेब सीरीज ''सैक्रेड गेम्स 2'' का सोशल मीडिया पर उडा़ मजाक, वायरल हुए ऐसे मीम्स

7/10/2019 3:01:44 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सैफ अली खान की पॉपुलर वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स का लोग काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।  वेब सीरीज का ट्रेलर बीते दिन र‍िलीज किया गया। सीरीज स्ट्रीमिंग की तारीख सामने आने के बाद सोशल मीड‍िया पर फैंस खुशी में झूम रहे हैं।

PunjabKesari

ट्रेलर देखने के बाद तो मजेदार मीम्स बन रहे हैं। पंकज त्र‍िपाठी, सैफ अली खान और नवाजुद्दीन स‍िद्दकी के ह‍िट डायलॉग्स पर मीम्स का प‍िटारा सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

 

PunjabKesari

 

पकंज को गुरुजी के अवतार में देखकर फैंन्स क्रेजी हैं। सोशल मीड‍िया पर में गुरुजी का डॉयलाग 'बल‍िदान देना पड़ेगा' वायरल हो रहा है।एक यूजर ने ल‍िखा, वेबसीरीज का बाप आ गया है। डेट फाइनल, बस इसी का इंतजार।

PunjabKesari

यूजर्स ने र‍िलेशनश‍िप स्टेट्स को बताते हुए ल‍िखा है- लाइफ हराम हो गई थी सरदार जी। जैसे अब आपकी होगी। इंजीन‍ियर‍िंग एग्जाम के बाद ऐसा हाल होता है।

PunjabKesari

एग्जाम की तैयारी के दौरान कैसा होता है माइंड सेट। सैफ की इस तस्वीर के साथ मीम बनाकर शेयर किया गया है। नवाजुद्दीन की शॉकिंग तस्वीर को शेयर करते हुए ल‍िखा गया है- जब आप मोमोज खाते हैं और आपसे कोई कहता है कुत्ता डालते हैं इसमें।

PunjabKesari

 

बता दें कि यह सीरीज 15 अगस्त नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है। इस सीरीज में सैफ के अलावा पकंज त्रिपाठी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, कल्कि कोचलिन समेत कई स्टार्स हैं। 

PunjabKesari

 

 

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News