बाॅलीवुड में डेब्यू करेंगी सचिन तेंदुलकर की लाडली, फैशन में ही नहीं अब एक्टिंग में भी स्टार किड्स को टक्कर देंगी सारा!

4/27/2022 8:21:35 AM

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री में दशकों से चला आ रहा है कि स्टार किड्स अपने पेरेंट्स की विरासत को आगे बढ़ाते हुए एक्टिंग की दुनिया में कदम रखते हैं। जहां कुछ स्टार किड्स अपने पेरेंट्स की तरह ही काफी नाम कमाते हैं। वहीं कुछ का करियर उतना चमक नहीं पाता। बीते दिनों ने ही स्टार किड्स सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त नंदा ने अपनी डेब्यू फिल्म की शूटिंग शुरू की। वहीं अब एक और स्टार किड बाॅलीवुड की दुनिया में कदम रखने जा रहा है। हालांकि, वह नाम स्टारकिड अपने दम पर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाएंगी, क्योंकि उनके पैरेंट्स बॉलीवुड इंडस्ट्री से ताल्लुक नहीं रखते हैं।

PunjabKesari

जी हां! हम बात कर रहे हैं ​पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर की। लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो हाल ही में मॉडलिंग में अपनी शुरुआत करने वाली सारा अब सिल्वर स्क्रीन पर आने के लिए पूरी तरह तैयार है।

PunjabKesari

स्टार बेटी ने एक्टिंग में कुछ गहरी दिलचस्पी दिखाई है। इतना ही नहीं, वह एक्टिंग की शिक्षा भी ले रही हैं और कुछ ब्रांड एंडोर्समेंट का भी हिस्सा रही हैं। हालांकि उन्होंने लंदन यूनिवर्सिटी से मेडिसिन की पढ़ाई पूरी कर ली है लेकिन सारा ग्लैमर की दुनिया का हिस्सा बनना चाहती हैं।

PunjabKesari

जहां सभी की निगाहें अन्य सेलिब्रिटी स्टार किड्स पर हैं वहीं सारा वास्तव में अपने एक्टिंग कौशल से दर्शकों को आश्चर्यचकित कर सकती हैं। एक वेब पोर्टल की रिपोर्ट में कहा गया है कि वह बेहद प्रतिभाशाली हैं और वह जो भी निर्णय लेती हैं, उसका उनके माता-पिता बेहद समर्थन करते हैं।

PunjabKesari

इससे पहले भी कयास लगाए जा रहे थे कि सारा शाहिद कपूर के साथ डेब्यू करेंगी हालांकि सचिन ने तब इन अफवाहों पर बताया ​था। उन्होंने कहा था कि  उनकी बेटी एकेडमिक लाइफ का आनंद ले रही हैं और उनके फिल्म इंडस्ट्री में शामिल होने की सभी खबरें अफवाह है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BollywoodShaadis.com (@bollywoodshaadis)

इससे पहले सारा तेंदुलकर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए मॉडलिंग करियर में अपने डेब्यू की खबर को कंफर्म किया था। एक क्लोथिंग ब्रांड के शूटिंग वीडियो में हम सारा के साथ एक्ट्रेस बनिता संधू और मॉडल तानिया श्रॉफ को देख सकते हैं। सारा मस्टर्ड कलर की ड्रेस और ग्रीन चेकर्ड ड्रेस में बेहद स्टनिंग लग रही थीं।

 

PunjabKesari

24 साल की सारा अपने ग्लैमर अंदाज से लाखों-करोड़ों फैंस का दिल जीतती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सारा सबसे फेमस सेलिब्रिटी किड्स में से एक हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 18 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News