कांग्रेस नेता ने बताया संदीप का बीजेपी से कनेक्शन, महाराष्ट के गृह मंत्री से की मांग- सुशांत केस में BJP एंगल से हो जांच हो

8/29/2020 12:49:53 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो-ढाई महीने का वक्त बीत चुका है, लेकिन अभी तक भी जांच और पूछताछ का सिलसिला बर्करार है। यहां कि अभी तक ये मुद्दा सियासी रूप भी धारण कर चुका है। फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स के साथ-साथ राजनैतिक पार्टिया भी खूब सुशांत मामले को लेकर बहसबाजी कर रही है। हाल ही में सुशांत केस को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाया है। कांग्रेस ने आरोप लगाया कि बीजेपी ने यौन शोषण के आरोपी संदीप सिंह को पीएम नरेंद्र मोदी की लाइफ पर फिल्म बनाने को क्यों चुना?

PunjabKesari


कांग्रेस प्रवक्ता सचिन सावंत ने सीएम उद्धव ठाकरे और गृह मंत्री अनिल देशमुख से मांग की है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में बीजेपी का कनेक्शन भी देखा जाए। संदीप सिंह फिल्म निर्माता हैं। साथ ही उन्होंने दावा किया था सुशांत की मौत के बाद उनके घर पहुंचने वाले पहले व्यक्तियों में से वो एक थे। सचिन ने आरोप लगाते हुए कहा कि संदीप सिंह ने 1 और 23 दिसंबर 2019 के बीच महाराष्ट्र बीजेपी के दफ्तर में 53 बार फोन किया है। उस दौरान संदीप सिंह किससे बात कर रहा था, बीजेपी में उसका हैंडलर कौन है?

इससे पहले सचिन ने सवाल उठाते हुए था कि 2018 में संदीप सिंह पर मॉरीशस में एक नाबालिग के साथ यौन हिंसा का आरोप है, इस केस की मौजूदा स्थिति क्या है? क्या मोदी सरकार उसे मदद कर रही है?

PunjabKesari


सचिन सावंत के अनुसार पीएम मोदी की जिंदगी पर फिल्म बनाने के बाद संदीप सिंह की लेजेंड ग्लोबल स्टूडियो वो एक मात्र फिल्म कंपनी थी जिसने 177 करोड़ के MoU पर गुजरात सरकार के साथ हस्ताक्षर किया. ये समझौता वाइब्रेंट गुजरात समिट के लिए किया गया था। लेकिन इसके लिए सिर्फ संदीप सिंह की कंपनी को ही क्यों चुना गया? आखिर संदीप सिंह बीजेपी का दुलारा क्यों है?

PunjabKesari


बता दें संदीप सिंह खुद को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद करीबी दोस्त बताते आएं हैं। सुशांत के निधन के बाद वो उनके अंतिम संस्कार और बाद के कामों में शामिल था। लेकिन राजपूत परिवार ने संदीप को सुशांत का दोस्त बताने से इंकार किया।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News