ऋतिक की फैमिली संग सबा आजाद की पार्टी, पिता राकेश रोशन ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

5/20/2022 11:35:24 AM

मुंबई. एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों एक्ट्रेस सबा आजाद संग अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दोनों को अक्सर एक-साथ स्पॉट किया जाता है। सबा ने ऋतिक के साथ-साथ उनकी फैमिली का भी दिल जीत लिया है। सबा अक्सर ऋतिक की फैमिली के साथ पार्टी करते देखा जाता है। हाल ही में ऋतिक के पिता राकेश रोशन ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें परिवार के साथ सबा भी नजर आ रही है। 

PunjabKesari
तस्वीर में ऋतिक का परिवार डिनर करता नजर आ रहा है, जिसमें एक्टर के माता-पिता, कजिन ईशान, उनके दोनों बच्चे और खास दोस्त के अलावा गर्लफ्रेंड सबा भी इसमें शामिल हुई। सारे मिलकर ईशान का बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रहे हैं। ऋतिक ने हाथ में केक पकड़ा हुआ है। सभी में एक-साथ जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। सभी एक-साथ मस्ती करते और हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं। फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें कुछ दिनों पहले सबा और ऋतिक ने गोवा में सुजैन खान और उनके रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ एक पार्टी एंजॉय करते हुए देखा गया था। पार्टी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। काम की बात करें तो ऋतिक बहुत जल्द फिल्म 'फाइटर' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में एक्टर के साथ दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा एक्टर 'विक्रम वेधा' के हिंदी रीमेक में भी दिखाई देंगे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News