सबा अली खान ने शेयर की भांजे तैमूर और जहांगीर की फोटो, विंटर ऑउटफिट में क्यूट दिखे बच्चे

1/28/2023 1:44:44 PM

मुंबई। सैफ अली खान की बहन सबा अली खान अक्सर अपने भांजे तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान की फोटोज शेयर करती रहती हैं। बीते शुक्रवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर जहांगीर की एक अनदेखी फोटो पोस्ट की। माँ करीना कपूर और परिवार के साथ जेह की हाल की यूरोप यात्राओं में से एक की फोटो में, बच्चे को एक पार्क में झूले पर देखा गया था। सबा ने जेह के बड़े भाई तैमूर की एक पुरानी फोटो भी शेयर की और भाई-बहनों के लिए एक प्यारा सा कैप्शन लिखा।

ज्वैलरी डिजाइनर सबा अली खान ने अपने भतीजों तैमूर अली खान और जेह की क्यूट फोटोज शेयर की हैं और इसके कैप्शन में लिखा है, " GAP... ! Can you tell me what the age gap between my Munchkins...is? (No cheating;)) Twinning..at the same age ! ❤️ 🧿"

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Saba Pataudi (@sabapataudi)

फोटो में जेह दूर से किसी चीज़ को गौर से देख रहा था। उन्होंने ब्लैक जैकेट और मैचिंग ब्लैक बूट के साथ ब्लैक कैप पहनी थी। हाल ही में, सबा ने जेह की कुछ फोटोज शेयर की थीं जिसमें बच्चा अपने माता-पिता सैफ अली खान और करीना कपूर के साथ एक हवाई जहाज में देखा गया था। जेह की फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए सबा ने कैप्शन में लिखा था, "डैडी की लाडली, मामा की मुंचकिन.? इनमें से आप कौन हैं?

जहांगीर अली खान 21 फरवरी को दो साल के हो जाएंगे। उनके बड़े भाई तैमूर पिछले साल दिसंबर में छह साल के हो गए। भाइयों ने क्रिसमस की छुट्टियां यूके में माता-पिता सैफ और करीना कपूर के साथ बिताईं। परिवार तब स्विट्जरलैंड के गस्ताद में नया साल लेकर आया था। करीना ने अपने स्कीइंग ट्रिप और न्यू ईयर सेलिब्रेशन की फोटोज भी इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Related News

Recommended News