''साहो'' में बेहद ही कातिलाना अंदाज में नजर आएंगी मंदिरा बेदी, पोस्टर हुआ रिलीज

8/9/2019 4:48:09 PM

नई दिल्ली। प्रभास अभिनीत फिल्म 'साहो' अब अपनी रिलीज से कुछ दिनों की दूरी पर है और ऐसे में निर्माता दर्शकों का रुझान बनाये रखने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। फिल्म के गाने और दिलचस्प करैक्टर पोस्टर रिलीज कर निर्माता दर्शकों का उत्साह और बढ़ा रहे है और हालही में दर्शकों के होश उड़ाने के लिए निर्माताओं ने एक और पोस्टर रिलीज किया जिसमे मंदिरा बेदी बेहद ही कातिलाना अंदाज में नजर आ रही है l 

Image result for mandira bedi poster from saaho released

इससे पहले फिल्म से जैकी श्रॉफ, नील नितिन मुकेश, श्रद्धा कपूर और चंकी पांडे का लुक रिलीज करने के बाद अब मेकर्स ने फिल्म से मंदिरा बेदी का 'बॉस' लुक रिलीज किया है।

 

फिल्म के गाने और पोस्टर देखने के बाढ़  दर्शकों को अब फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से  इंतज़ार है, जिसे पांच शहरों में रिलीज किया जायेगा l 

साल की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है "साहो" में सुपरस्टार प्रभास अपने एक्शन का दमखम दिखाते हुए नज़र आएंगे। बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु तीन भाषाओं में शूट किया जा रहा है। साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नज़र आएंगे।

 

"साहो" एक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म है, जिसे टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत किया गया है तथा यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित और सुजीत द्वारा निर्देशित किया है। श्रद्धा कपूर और प्रभास अभिनीत फिल्म 30 अगस्त 2019 में रिलीज होने के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News