Dance Plus 5: धर्मेश की टीम के रूपेश बने विजेता, ट्रॉफी के साथ मिले 15 लाख

2/23/2020 10:34:36 AM

मुंबई: रेमो डीसूजा के रियलिटी डांस शो 'डांस प्लस 5' का शनिवार को ग्रैंड फिनाले था। नाले की रेस में जनम डांस ग्रुप, संचिता-सुब्रत और दीपिका-रूपेश थे। वहीं कल डांस प्लस के सीजन पांच को अपना विजेता मिल गया है। मुंबई के रहने वाले रूपेश बने ने इस शो की ट्राॅफी अपने नाम की। वह धर्मेश येलांडे की टीम में थे। जनम डांस ग्रुप फिनाले में फर्स्ट रनरअप रहा।

PunjabKesari

डांस प्लस 5 का खिताब जीतने पर रूपेश बने को चमचमाती ट्रॉफी के साथ 15 लाख रुपये का इनाम मिला है। रेमो डिसूजा ने विजेता के तौर पर जैसे ही रूपेश के नाम की घोषणा की तो वह खुशी से स्टेज पर कूदने लगे और शर्टलेस हो गए। रूपेश को एक्टर मिथुन चक्रवर्ती ट्रॉफी दी। इस दौरान रूपेश की मां और उनके भाई काफी भावुक काफी भावुक हुए। 

PunjabKesari

डांस प्लस का सीजन पांच पिछले साल नवंबर में शुरू हुआ था। दर्शकों ने इस सीजन को काफी पसंद भी किया। वहीं डांस प्लस 5 के फिनाले में बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की। फिनाले में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार धर्मेंद्र, मिथुन चक्रवर्ती, पंजाबी गायक गुरू रंधावा और बागी 3 की स्टारकास्ट टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर नजर आए। 

 

View this post on Instagram

Congrats Rupesh Bane for winning #DancePlus5! #TeamDharmesh @rupeshbane_0011 @remodsouza @raghavjuyal @punitjpathakofficial @dharmesh0011 @karishmachavan @suresh_kingsunited

A post shared by StarPlus (@starplus) on

बता दें कि शो को जीतने के बाद रूपेश बने ने मीडिया से भी बात की। इस दौरान उन्होंने शो के अंदर अपने सफर के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि 'डांस प्लस 5' के पूरे सफर में उनका हर एक पल काफी यादगार रहा। वह अपने इस सफर को कभी नहीं भूल सकते।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News