''बिग बॉस 16'' के घर में अब्दू संग हुआ भद्दा मजाक तो मचा बवाल, टीम ने मेकर्स से की एक्शन की मांग

12/16/2022 3:55:26 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 16 में आए दिन एक नया ड्रामा देखने को मिलता है। हाल ही में शो के कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक के साथ, बाकी घरवालों ने भद्दा मजाक किया, जिससे उनके फैंस बहुत गुस्सा आ गया। इस हरकत के लिए साजिद खान पर लोगों ने अपना गुस्सा निकाला। 'वीकेंड का वार' पर सलमान खान भी साजिद को इस हरकत के लिए फटकार लगाते नजर आएंगे।

PunjabKesari


सामने आए प्रोमो में देखा जा सकता है कि अब्दू ने निमृत कौर अहलूवालिया को बर्थडे विश करने के लिए शर्टलेस होकर अपनी पीठ पर मैसेज लिखवाने का फैसला किया, लेकिन उनकी पीठ पर 'आई लव यू निमरत' लिखने की बजाय 'आई लव *ट्टी' लिख दिया गया। क्योंकि अब्दू को हिंदी लिखने-पढ़ने नहीं आती तो उन्हें पता भी नहीं चला कि उनकी पीठ पर क्या लिखा गया है। उनके साथ बाकी कंटेस्टेंट्स का ये बर्ताव भी को नहीं पसंद आया और उन्होंने ट्विटर पर #StopBullyingAbduRozik ट्रेंड करवाना शुरू कर दिया।


वहीं, इस 'आपत्तिजनक' मैसेज पर अब अब्दू की मैनेजमेंट टीम का बयान आया है और इस घटिया मजाक पर कड़ी आपत्ति जताई है। टीम का कहना है कि बिग बॉस 16 के घर में अब्दू के साथ गलत बर्ताव किया गया और उसकी पीठ पर ऐसी बातें लिखी गईं, जिनका उन्हें मतलब भी नहीं पता। अब्दू की टीम ने इस संबंध में एक्शन की मांग की है और उनके साथ किए गए बुरे बर्ताव की निंदा की है।

PunjabKesari


जारी बयान में कहा गया है, 'IFCM टीम दुखी और हैरान है कि उनके क्लाइंट अब्दू रोजिक के साथ बिग बॉस के घर में इस तरह का गलत और भेदभावपूर्ण व्यवहार किया गया। अपने निजी फायदे के लिए एक निर्दोष व्यक्ति की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करना नैतिक रूप से गलत है। खासकर तब जब वह व्यक्ति उसका मतलब भी नहीं समझ पा रहा है। ऐसे व्यक्ति की सादगी और दयालुपन का मजाक उड़ाना, फायदा उठाना गलत है। नेशनल टीवी पर दिखाई गई इस घटना से हम बहुत दुखी हैं। अब्दू को पूरा अर्थ बताए बिना उनकी पीठ पर कुछ शब्द लिख देना, उनके भरोसे और सत्यनिष्ठा का उल्लंघन है। हम इस तरह के व्यवहार की निंदा करते हैं। साथ ही हम आभारी हैं कि दर्शक और फैंस लगातार सपोर्ट कर रहे हैं। अब्दू विदेश में हैं और हम उम्मीद कर रहे थे कि उन्हें अन्य कंटेस्टेंट्स का खूब प्यार और सम्मान मिलेगा।'

 

टीम की तरफ से आगे कहा गया है कि अब्दू रोजिक भारत में अपना करियर बनाने की कोशिश कर रहे हैं न कि नेशनल टीवी पर किसी के लिए मजाक का पात्र। यह वाकई हैरानी की बात है कि इस बर्ताव के लिए किसी ने भी अब्दू रोजिक से माफी मांगने की ज़हमत नहीं उठाई। लेकिन सभी ने उनका मजाक जरूर उड़ाया।'


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News