एयरपोर्ट पर पेपराजी को इग्नोर करने वाले वीडियो पर रुबीना ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं ''उस वक्त मैं बुआ की मौत की खबर से सदमे में थी''

3/11/2021 3:11:25 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक बिग बॉस 14 की विनर बनने के बाद से खूब सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपने काम को लेकर बिजी चल रही हैं। बीते दिनों उन्हें एयरपोर्ट पर पेपराजी को इग्नोर करने पर ट्रोल किया गया था। हाल ही में अब रुबीना ने इस पूरे मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और उस वक्त कोई भी जवाब न देने का कारण बताया है।

PunjabKesari


 

दरअसल, एक मशहूर वीजे ने YouTube चैट शो पर रुबीना दिलैक से एयरपोर्ट पर उनके रुखे व्यवहार के बारे में पूछा। तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने बताया कि उससे ठीक पहले मुझे अपनी बुआ की मौत की खबर मिली थी और मैं शॉक में थीं। इस चैट को उनके एक फैन ने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है। 

 

रुबीना ने आगे कहा, 'सभी जानते हैं कि मैं चंडीगढ़ में शूटिंग कर रही थी। वहां मेरे परिवार के लोग रहते हैं। मेरे पिता की बहनें और भाई चंडीगढ़ में हैं। जब मैं बिग बॉस के घर में थी, तब जनवरी में मेरी एक बुआ की हार्ट अटैक से मौत हो गई। मेरे परिवार ने मुझे इस बारे में नहीं बताया था। जब मैंने शो जीत लिया, तब भी मेरे परिवार ने ये बात मुझसे छिपाए रखी। मेरी दादी नहीं चाहती थीं कि मैं दुखों में डूब जाऊं।'


PunjabKesari

 

मालूम हो, बीते दिनों सोशल मीडिया पर एयरपोर्ट से जो रुबीना का वीडियो वायरल हुआ था, उसमें उनका बदला बदला अंदाज देखने को मिला था। मीडिया के लाख कहने पर भी उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया था। जिसके बाद वो जमकर ट्रोल हुई थीं। 


 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News