PICS: स्टाइलिश लुक में स्पाॅट हुईं प्रेग्नेंट रूनी मारा, कैजुअल वियर में यूं फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप

7/11/2020 3:25:55 PM

लंदन: एक्ट्रेस रूनी मारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके पार्टी लुक्स से लेकर कैजुअल तक की तस्वीरें सोशल साइट पर धड़ले से वायरल होती हैं। रूनी मारा इन दिनों अपने प्रेंग्नेंसी पीरियड को काफी एंजाॅय कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों में हसीना का स्टाइलिश लुक देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो इस दौरान रूनी ग्रे टाॅप, ब्लैक टाॅप और डेनिक क्राॅप टाॅप में नजर आ रही हैं। इस आउटफिट में रूनी अपना बेबी बंप फ्लाॅन्ट कर रही हैं।

PunjabKesari

इसके साथ ही उन्होंने बैग कैरी किया हुआ है।चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस, ओपन हेयर्स  उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। कोरना से बचाव के लिए एक्ट्रेस ने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ है। हसीना की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari

पर्सनल लाइफ की बात करें तो रूनी जल्द ही मंगेतर जोकिन फीनिक्स के बच्चे की मां बनेगी। कपल की मुलाकात साल 2012 में उनकी पहली फिल्म के सेट पर हुई थी।

PunjabKesari

वहीं से दोनो एक-दूसरे को पसंद करने लग गए और साल 2016 तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने पिछले साल जुलाई में अपनी अफेयर की खबरों से पर्दा उठाया था और कंफर्म किया था कि दोनों एक-दूसरे के रिलेशन में हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News