''जब सबने साथ छोड़ा दिया तो सिर्फ अमिताभ और अक्षय ने ही साथ दिया'' कोरोना काल को याद कर छलका रोनित रॉय का दर्द

8/7/2021 11:33:16 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. वैश्विक महामारी कोरोना वायरस दुनिया भर के लिए बेहद बुरा वक्त लेकर आई। इसने कई लोगों से उनके अपनों को छीन लिया तो कई आर्थिक तंगी का शिकार हो गए। आम लोगों से लेकर सेलिब्रेटीज तक इसका प्रकोप देखने को मिला। कई स्टार्स भी इसके चलते आर्थिक तंगी में आ गए। हालांकि अब भी कोरोना का कहर खत्म नहीं हुआ है। इसी बीच एक्टर रोनित रॉय ने कोविड काल के बारे में मीडिया के साथ खुलकर बात की।

 


मीडिया के साथ बातचीत में रोनित रॉय ने कहा- 'कोविड का मुझ पर भी बहुत असर पड़ा। मार्च 2020 के लॉकडाउन के बाद मैंने अपनी सिक्योरिटी एजेंसी बंद करने का फैसला लिया। मैंने इस बारे में अपनी पत्नी नीलम से बातचीत की तो समझ आया कि बहुत कुछ चल रहा है। किसी वर्कर की पत्नी प्रेग्नेंट है, तो किसी की मां बीमार है। ऐसे में मैंने उन सभी को सैलरी देता रहा, लेकिन मेरे क्लाइंट्स, जो कि सेलेब्स हैं, वो ही चले गए। 


उन्होंने कहा- सिर्फ अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार ने इस मुसीबत के वक्त में मेरा साथ नहीं छोड़ा और मैं उनका आभारी हूं।'

PunjabKesari


रोनित ने आगे बताया- जब काम दोबारा शुरू हुआ तो मैंने अपने 110 वर्कर्स को वापस काम पर बुलाया तो उन में से 40 ने वापस आने से मना कर दिया और कहा कि वे वापस नहीं आना चाहते। मैंने बुरे वक्त में उनका साथ दिया, आर्थिक मदद की लेकिन इसके बाद भी उन्होंने ऐसा किया। 


जब रोनित से जब पूछा गया कि कौन से सेलेब्स ने उनका साथ छोड़ा तो उन्होंने कहा, 'उन्होंने जिनके पास पैसे की कोई कमी नहीं है। कुछ ने बाद में वापसी की लेकिन मैंने ही उनके साथ काम करने से मना कर दिया।' 


बता दें, रोनित रॉय ने एक बार फिर से एजेंसी शुरू कर दी है, लेकिन इस बार रोस्टर पर कोई नहीं है, बल्कि सैलरी के लिए कुछ अलग प्लान तैयार किया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News