ड्रग केस: इवेंट में पूछा आर्यन खान को मिली क्लीन चिट पर सवाल तो रोहित शेट्टी बोले-''अब हो गया ना सब खत्म अभी क्या''

5/29/2022 8:25:05 AM

मुंबई: ड्रग क्रूज मामले में शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 27 मई शुक्रवार को क्लीन चिट दे दी थी। NDPC कोर्ट में एनसीबी ने शुक्रवार को चार्जशीट दायर की। इस चार्जशीट में आर्यन खान का नाम नहीं दिया। आर्यन खान को क्लीन चिट मिलने के बाद से ही ये केस एक बार फिर चर्चा में आ गया।

PunjabKesari

 जहां एक तरफ आर्यन खान को क्लीन चिट मिलने के बाद जब समीर वानखेड़े ने इस मामले से अपना पल्ला झाड़ते हुए कहा-'sorry sorry... मुझे कुछ नहीं कहना है। मैं एनसीबी में नहीं हूं। एनसीबी अधिकारियों से बात करो।' वहीं कुछ स्टार्स और नेता इस पर इस पर अपनी राय रख रहा है। हाल ही में फिल्ममेकर रोहित शेट्टी रोहित शेट्टी ने इस पर अपना रिएक्शन दिया। दरअसल, रोहित शेट्टी एक्टर रणवीर सिंह के साथ  इंडियन पुलिस फोर्स के एक प्रमोशनल इवेंट में नजर आए।

PunjabKesari

इस दौरान एक रिपोर्ट ने उसने ड्रग केस में आर्यन खान को मिली क्लीन चिट को लेकर सवाल किया। इस पर रोहित शेट्टी ने कहा-'ये कोई टाइम है ये सब बातें करने का..दे दिया ना..हो गया ना खत्म अभी क्या।' वहीं जब उनसे पूछा गया क कि कैसे एनसीबी के पूर्व क्षेत्रीय निदेशक ने उन्हें गलत तरीके से फंसाया और उन्हें बर्खास्त नहीं किया गया। इस पर उन्होंने कहा- 'प्रक्रियाएं हैं ना। कोर्ट में जब बात चली जाती है को उसके बारे में पब्लिल में बात नहीं किया जाता.. वो रूल है।'

PunjabKesari

गौरतलब है कि समीर वानखेड़े ने ही 2 अक्टूबर 2021 को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर रेड की थी। इस दौरान उन्होंने किंग खान के बेटे आर्यन खान समेत 9 लोगों को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया था। आर्यन खान को इस मामले में 28 दिनों तक जेल में रहे थे। वहीं इस मामले में समीर वानखेड़े का ग्राफ तब गिरा जब उनके द्वारा पेश किए गए गवाह ने उन्हीं के खिलाफ बयान दिया।

PunjabKesari

उन पर करोड़ों रुपए की वसूली करने के आरोप लगे। समीर वानखेड़े पर भ्रष्टाचार के आरोप स्वतंत्र गवाह ने ही लगाए थे। किरण गोसावी के बॉडीगार्ड रहे प्रभाकर सैल ने दावा किया था कि शाहरुख के बेटे को छोड़ने के लिए 25 करोड़ की डील पर बात हो रही थी और आखिर में 18 करोड़ में डील फाइनल हुई थी, जिसमें से 8 करोड़ रुपए समीर वानखेड़े को मिलने थे।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Bubble (@bollywoodbubble)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News