रोहित रॉय ने बताया रजनीकांत को कोरोना पॉजिटिव, फैंस ने किया ट्रोल, बोले ''very bad joke''

6/5/2020 10:15:24 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया का हाल बेहाल कर रखा है और इससे भी ज्यादा जो किसी को लेकर अफवाहें उड़ाई जाती है। इस बिपता की घड़ी में अगर कोई किसी से जानबूझ कर भी मजाक करेगा, तो वो किसी के लिए भी सहनशीलता से बाहर ही होगा। कुछ ऐसा ही इस बार देखने को मिल रहा है। दरअसल, एक्टर रोहित रॉय ने रजनीकांत को लेकर एक मजाक किया, जिसके बाद रजनीकांत के फैंस रोहित के खिलाफ हो गए और उन्हें ट्रोल करने लगे।

View this post on Instagram

Let’s beat the shit outa the corona!! Be safe when u get back to work! Wear your masks n keep washing n sanitizing several times a day, as much as possible... The virus can’t affect us unless WE LET IT ! #staysafe

A post shared by Rohit Bose Roy (@rohitroy500) on

रोहित ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा, रजनीकांत कोरोना पॉजिटीव पाए गए हैं और अब कोरोना को क्वारंटीन कर दिया गया है। ये जोक करने के बाद रोहित को जरा भी अंदाजा नहीं था कि उसके खिलाफ बवाल खड़ा हो जाएगा और हो ही गया। उनका ये पोस्ट देखते ही रजनीकांत के फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया।
रजनीकांत के फैंस ने लिखा, अगर ये मजाक है तो शेम है आप पर,
दूसरे ने लिखा, अगर ये जोक है तो प्लीज बंद करिए इसे
वहीं अन्य एक ने लिखा, अगर आप इसे मजाक कह रहे हैं तो आप बहुत बुरा जोक कर रहे हैं।

View this post on Instagram

It’s just that kinda day... chill at home n enjoy whatever God is sending your way... and for non believers, what ever nature is sending your way !! Love n warmth... #besafe #nocauseforpanic

A post shared by Rohit Bose Roy (@rohitroy500) on

उनके फैंस की ऐसी प्रतिक्रिया देख रोहित रॉय ने लिखा, ये आज के दिन का सिर्फ जोक है, घर में रहो और एंजॉय करो अगर भगवान ने आपको कोई हंसने का मौका दिया है और नॉन विलिवर्स के लिए भगवान ने आपके लिए क्या भेज है.. लव एंड वॉर्मथ.. सुरक्षित रहें।
काम की बात करें तो रोहित कई टीवी सीरियल्स और फिल्मों में काम कर चुके हैं। एक्टर की अगली फिल्म मुंबई सागा है। वहीं सुपरस्टार रजनीकांत कई हिंदी और तमिल फिल्मों में काम कर चुके हैं। उनकी आखिरी हिंदी फिल्म रा.वन थी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News