शाहरुख खान लॉन्च करेंगे Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani का टीजर

6/19/2023 6:35:01 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ, करण जौहर भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में एक निर्देशक के रूप में अपना 25वां वर्ष मना रहे हैं। उनका सफर  1998 में शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी के लीड रोल में कुछ कुछ होता है के साथ शुरू हुआ था, और अब 2023 में, वह रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, शबाना आज़मी और जया बच्चन के साथ एक फॅमिली ड्रामा के लिए तैयार हैं। और अब, शाहरुख खान करण जौहर की 25 २५ साल का सफर का जश्न मनाने के लिए रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का टीज़र लॉन्च करेंगे।

 

करण जौहर निर्देशक के रूप में रणवीर सिंह के साथ उनका पहला सहयोग है, और दूसरा आलिया के साथ। दिलचस्प बात यह है कि यह फिल्म पहली बार धर्मेंद्र के साथ धर्मा प्रोडक्शन के तहत किसी फिल्म के साथ काम कर रही है। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 जुलाई को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। टीजर 20 जून को रिलीज होगा, इसके बाद एक गाना और  जुलाई के महीने में बड़ा ट्रेलर होगा। “टीम ने फिल्म के लिए 40 दिनों के एक कड़े कैंपेन की योजना बनाई है और अब वे अपनी प्रमुख टीजर के साथ डिजिटल दुनिया में रिलीज करने के लिए तैयार हैं।

 

कहा जाता है कि संगीत रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ-साथ  कलाकारों की टुकड़ी के प्रमुख आकर्षण में से एक है। 1 मिनट-16 सेकंड के टीजर की बात करें तो यह फिल्म की भव्य दुनिया की एक झलक है, जिसमें दृश्य, स्टार-कास्ट और एक भावपूर्ण धुन दिखाई गई है। यह एक बड़ी करण जौहर म्यूजिकल लव स्टोरी का वाइब देती है और दर्शकों को परिवारों की जीवन से बड़ी दुनिया के लिए तैयार करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News