45 की हुईं 'लाल दुपट्टे वाली' फेम एक्ट्रेस, फिल्मीं दुनिया से दूर अब ज़ी रही हैं ऐसी लाइफ

1/25/2020 11:00:22 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. 90 के दशकों की मशहूर एक्ट्रेस रितु शिवपुरी का 25 जनवरी को अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। उन्हीं दिनों एक्ट्रेस ने फिल्म आंखे के गाने 'लाल दुपट्टे वाली' से खूब सुर्खियां बटोरीं। उन दिनों एक्ट्रेस का ये गाना हर बच्चे से लेकर बुढ्ढे के मुंह से आम ही सुनने को मिलता था। इतना ही नहीं, आज भी जब इस गाने का जिक्र होता है, तो लोगों को रितु शिवपुरी का याद आ ही जाती है। इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर एक्ट्रेस कैसी लाइफ जी रहीं हैं, आइए जानते हैं...

PunjabKesari
साल 1993 में गोविंदा के साथ आई फिल्म 'आंखे' से एक्ट्रेस ने खूब पॉपुलेरिटी हासिल की। फिल्म का गाना 'लाल दुपट्टे वाली' काफी फेमस हुआ।

PunjabKesari
एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर के दौरान बॉलीवुड इंडस्ट्री को 'आंखें', 'हम सब चोर हैं', 'आर या पार', 'भाई भाई', 'हद कर दी आपने', 'लज्जा', 'शक्ति: द पावर' और 'ऐलान' जैसी सुपरहिट फिल्में दीं हैं।

PunjabKesari

साल 2006 में एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री से दुरियां बना लीं। इसी साल उन्हें पंजाबी फिल्म 'एक जिंद एक जान' में देखा गया था, जिसमें एक्ट्रेस के किरदार को खूब पसंद किया गया था। 

PunjabKesari
11 साल तक फिल्म इंडस्ट्री से ब्रेक लेने के बाद रितु ने छोटे पर्दे पर डेब्यू किया था। साल 2017 में एक्ट्रेस को सीरियल 'इस प्यार को क्या नाम दूं' में देखा गया।

PunjabKesari

सीरियल में रितु शिवानी तोमर की मां की भूमिका में नजर आईं थीं, जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया। 

PunjabKesari
एक बार एक्ट्रेस ने एक्टिंग की दुनिया में वापसी के बारे में इंटरव्यू में बताया कि, ''जब 2006 में मैं पंजाबी फिल्म के लिए 18 से 20 घंटे काम करके घर लौटती थी, तो मेरे पति मुझे सोते हुए मिलते थे। मैं इस बात को लेकर परेशान रहती थी कि करियर के चक्कर में मैं फैमिली के साथ टाइम स्पैंड नहीं कर पाती, मैं लक्की हूं कि मेरे पति बहुत सीधे साधे हैं और उन्होंने कभी मेरे काम को लेकर शिकायत नहीं की, लेकिन ये काम मुझ पर इतना ज्यादा हावी हुआ कि मैंने एक्टिंग छोड़कर कुछ साल परिवार के साथ बिताने का फैसला किया।"

PunjabKesari
इन दिनों एक्ट्रेस फिल्मी दुनियां से दूर अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की हॉट एंड ग्लैमरस अंदाज की फोटोज देख फैंस उनकी तरफ खिंचे चले जाते हैं। 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News