नए हेयरस्टाइल को लेकर ट्रोल हुए रितेश देशमुख, फैंस बोले- ''गे लग रहा है''

6/1/2019 11:31:31 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रितेश देशमुख अक्सर अपनी काॅमेडी की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन इस बार वह अपने बदले लुक्स की वजह से चर्चा में आ गए हैं। यह लुक उन्होंने अपनी वाइफ जेनेलिया डिसूजा को सरप्राइज करने के लिए थी, लेकिन उन्होंने सोचा भी नहीं होगा कि वह इस लुक की वजह से ट्रोल्स के निशाने पर आ जाएंगे। इस लेटेस्ट लुक की तस्वीरें जेनेलिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं।

PunjabKesari,रितेश देशमुख इमेज, रितेश देशमुख फोटो, रितेश देशमुख पिक्चर,

 

इसमें रितेश न्यू हेयरस्टाइल के साथ नजर आ रहे हैं। इसकी सबसे खास बात हेयर का बैक लुक है जिसमें गर्दन की ओर के बालों को ऐक्टर ने लंबा रखते हुए उसे रेड कलर में डाई करवाया है। जेनेलिया ने कैप्शन में लिखा-'मैंने रितेश से कहा कि वे मुझे नए लुक के साथ सरप्राइज करें, वे रेड स्क्वाइरल टेल के साथ सामने आए। क्या ये कूल नहीं है।' जेनेलिया के सवाल का जवाब लोग मजाकिया अंदाज में दे रहे हैं।

PunjabKesari

 

वहीं कुछ रितेश के इस लुक से खुस नहीं हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा-आदमी या तोता। वहीं एक यूजर ने कहा कि हर एक चीज ठीक है सिवाए उस टेल के। एक शख्स ने लिखा ये मुर्गे की चोंच कैसी है। इतना ही नहीं यूजर ने तो रितेश को गे तक कह डाला।

 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो रितेश जल्द ही मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म 'हाउसफुल 4' में नजर आएंगे। इसके अलावा रितेश फिल्म 'मरजावां' में दिखेंगे। इस फिल्म में रितेश के अलावा  सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News