स्टेज पर रीटा ओरा ने लगाई आग, तस्वीरों में दिखा कातिलाना अंदाज

7/9/2019 4:24:01 PM

लंदन: ब्रिटिश एक्ट्रैस रीटा ओरा अपनी हॉट लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। हाल ही में रीटा स्विट्जरलैंड में हुए 53वें Montreux Jazz Festival 2019 में पहुंची। यहां रीटा ने दमदार परफॉर्मेंस दी। इस इवेंट में उन्होंने मंच पर जबरदस्त परफार्मेंस दी। वहीं, अब उनकी स्टेज परफार्मेंस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

 

PunjabKesari

 

इस दौरान 28 वर्षीय पॉप क्वीन ने व्हाइट शरारा के साथ व्हाइट कलर का बोल्ट टॉप पहन रखा था। इस आउटफिट में वह बेहद ग्लैमरस और हॉट अंदाज में नजर आईं। लोगों की भीड़ में जबरदस्त परफार्मेंस देकर रीटा ने महफिल लूट ली। इस आउटफिट के साथ रीटा ने व्हाइट शूज पहने थे जो उनके लुक को परफैक्ट बना रहे थे। तस्वीरों में पॉप स्टार रीटा गाना गाने में काफी बिजी दिख रही हैं।

 

PunjabKesari

 

तस्वीरों में उनकी एक्साइटमेंट साफ देखने को मिल रही है। वहां मौजूद दर्शकों ने रीटा की परफार्मेंस को खूब एंजॉय किया। तस्वीरों में इस बार उनका अलग अंदाज देखने को मिला।

 

PunjabKesari

 

उनके लुक को देखकर सबकी आंखें फटी रह गई। रीटा बेहद कातिलाना अंदाज के साथ कैमरे के सामने पोज देती नजर आईं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

PunjabKesari

 

बता दें कि रीटा सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनके बोल्ड अंदाज को फैंस काफी पसंद भी करते हैं। रीटा का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी उनकी न्यूड और हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा है।

 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News